क्या जब हैरी मेट सेजल तोड़ देगी रईस का रिकॉर्ड?

जब हैरी मेट सेजल फिल्म को रिलीज़ होने में बस कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में शाहरुख खान के फेंस के मन में ये सवाल ज़रूर उठता हगो की शाहरुख़ की ये फिल्म कितनी कमाई करेगी और क्या ये रईस का रिकॉर्ड तोड़ देगी?

shah-rukh-anushka-imtiaz-banaras

पढ़े इसे: शाहरुख खान ने खाया बनारसी पान

जी हां, जब हैरी मेट सेजल की लोकप्रियता को देखकर तो ये साफ़ मालुम होता है की ये फिल्म आसानी से रईस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. सबसे बड़ी बाद इस फिल्म की ये है की इसके साथ कोई और फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है. जिससे की इसे ज्यादा स्क्रीन्स मिलेगे. ज्यादा स्क्रीन मिलेगी यानी की ज्यादा कलेक्शन होने के चांसेस है. इस बात से इतना साफ़ है की रईस का रिकॉर्ड आसानी से टूट जाएगा.

काबिल के साथ टक्कर होने के बावजूद रईस ने 20.42 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था. यानी की जब हैरी मेट सेजल तो उससे ज्यादा ही करेगी क्यूंकि ये एक सोलो रिलीज़ है. जब हैरी मेट सेजल के बज्ज के हिसाब से तो ये लग रहा है की ये फिल्म आसानी से 25 से 30 करोड़ पहले दिन ही कमा लेगी.

अगर ऐसे हुआ तो जब हैरी मेट सेजल का लाइफटाइम कलेक्शन भी 170 से 180 करोड़ हो जाएगा. वही अगर बात करे रईस के लाइफटाइम कलेक्शन की तो उस फिल्म ने सिर्फ 139 करोड़ ही कमाए थे. ऐसे में जब हैरी मेट सेजल उससे कई गुना ज्यादा आगे निकल जायेगी.

वैसे भी अनुष्का शर्मा और शाहरुख़ खान की जोड़ी पहले भी कई फिल्मो में एक साथ धमाल मचा चुकी है. तो ये कहना गलत नहीं होगा की वो रईस का रिकॉर्ड आसानी से तोड़ देगी.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Will Jab Harry Met Sejal Beat Dangal Record? Audience Poll

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *