यह है 5 बॉलीवुड फिल्मे जिसने 2017 में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनायीं

2017 की शुरवात 2 धमाकेदार फिल्मो से हुई, रईस और काबिल. यह दोनों फिल्मे एक साथ फ़िल्मी परदे पर उतरी और इन दोनों फिल्मो ने सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाया. लेकिन उसके बाद कुछ ही फिल्मे ऐसी रही जिसने 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनायीं. आईये जाने है आखिर कौनसी है वो 5 फिल्मे जिसने 100 करोड़ की कमाई की.

Tubelight-Flop

पढ़े इसे: Dangal Beats Raees And Kaabil In TRP Ratings

यह है इस साल की 5 बॉलीवुड फिल्मे जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस कीया है:

1 . रईस

शाह रुख खान की ये फिल्म जनुअरी 25, 2017 में रिलीज़ हुई और इसने लाइफटाइम में 139 करोड़ की कमाई की. और ये अभी भी इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म है. इस फिल्म में शाह रुख खान के साथ हमने अक्ट्रेस्स माहिरा खान और नवाज़ुद्दीन सिदिकी को भी देखा था. दर्शको को ये फिल्म काफी पसंद आई थी.

Kaabil-Raees
2. काबिल

शाह रुख खान की फिल्म के साथ ही ऋतिक रोशन की भी फिल्म काबिल रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने भी जनता को बहुत रुलाया और अपना दीवाना बना दिया. ऋतिक और यमी गौतम की जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आई. कम्पटीशन के बावजूद इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस किया. इसकी कुल कमाई 126 करोड़ रही.

3. जॉली एल एल बी 2

JoLLy-LLB-2
अक्षय कुमार की ये फिल्म एक कोर्ट ड्रामा फिल्म थी लेकिन इसके बावजूद इसने लोगो के दिलो को चुवा. इस फिल्म की सबसे अच्छी बात ये थी की अक्षय कुमार के बेहतर इस फिल्म में लोगो को अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला का परफॉरमेंस लगा. इस फिल्म ने अबतक कुल कमाई 117 करोड़ की है.

4. बद्रीनाथ की दुल्हनिया

हुम्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल बद्रीनाथ की दुल्हनिया भी लोगो को काफी पसंद आई. ये फिल्म भी 100 करोड़ कमाने में कामियाब रही और इसने अबतक की कुल कमाई 116 की है. इस फिल्म में हमें नज़र आये थे वरुण धवन और आलिया भट्ट.

5. टयूबलाइट

Tubelight-2
सलमान खान की ये फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है लेकिन कुछ ज्यादा कमाल करने में नाकामियाब रही है. इसने 6 दिनों में 100 करोड़ की कमाई की और इस लिस्ट में पांचवे पोजीशन पर बन गयी है. अबतक की इसकी कुल कमाई 106 करोड़ है, जो की आनेवाले दिनों में और भी बढ़ सकती है.

कुल मिलकर कहा जाए तो ये साल बॉलीवुड की फिल्मो के लिए अबतक कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा है.

आपकी क्या राय है इस स्टोरी के बारे में? कमेंट करके हमें ज़रूर बताईये.

देखे इसे: Tubelight Film Box Office Collection Prediction Day 8

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *