अनीता नारे पर आधारित है अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा

टॉयलेट एक प्रेम कथा मूवी का इस साल सभी को इंतज़ार है. कहा ये जा रहा था की ये फिल्म एक काल्पनिक कहानी है लेकिन ऐसे बिलकुल नहीं है. सही माईने में तो ये मध्य प्रदेश में रहने वाली अनीता नारे की कहानी है.

Anita-Narre-Shivram-Toilet-Ek-Prem-Katha

इसे पढ़े: Toilet: Ek Pem Katha’s Bakheda Song Out Now

अनीता नारे की शादी मई 13, 2011 को मध्य प्रदेश में रहनेवाले शिवराम से हुई थी. पेशे से शिवराम एक साधारण काम करनेवाला मजदूर था और उसे भी ये इल्म ना था की उसकी पत्नी 2 दिनों में ही घर छोड़ कर चली जाएगी. घर में टॉयलेट ना होने की वजह से अनीता ने ये कदम उठाया था और उसके बाद से पुरे देश में उसकी सरहाना होने लगी. लगभग दस दिन बाद अनीता के पति शिवराम में घर में टॉयलेट बनाया और तब जाकर अनीता वापस घर लौटी. अनीता की इस दिलेरी की वजह से सरकार ने उसे कई सारे पुरस्कारों से नवाज़ा है.

अब तो आपको पता चल ही गया होगा की टॉयलेट एक प्रेम कथा मूवी किसपर आधारित है. अभीतक हमने इस फिल्म के ट्रेलर और गाने देखे है, जिससे इतना साफ़ है की ये फिल्म बहुत बढ़िया चलनेवाली है.

toilet-ek-prem-katha
इस फिल्म का निर्देशन किया है श्री नारायण सिंह ने और इसमें आपको नज़र आयेंगे अक्षय कुमार, भूमि पेड़नेकर, सना खान और अनुपम खेर. ये फिल्म रिलीज़ होनेवाली है अगस्त 11, 2017 को.

हम बस यही उम्मीद करेंगे की अक्षय कुमार की बाकी फिल्मो की तरह ये फिल्म भी अव्वल दर्जे की हिट फिल्म साबित हो.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? आप ज़रूर बताये.

इसे देखे: Bareily Ki Barfi Official Trailer Review

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *