‘सिमरन’ फिल्म फ्लॉप होने के ये पांच कारण!

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई सारी फिल्मे रिलीज़ होनेवाली है उसमे से एक फिल्म है कंगना रनौत की सिमरन. इस फिल्म की कहानी बड़ी ही अनोखी है और इस फिल्म को हंसल मेहता ने बनाया है. आज हम बात करेंगे सिमरन फ़िल्म के फ्लॉप हो सकने के पांच कारणों के बारे में.

Simran-movie-collection

पढ़े इसे: ऋतिक रोशन के अलावा इन तीन कलाकारों से रहा है कंगना रनौत का रिश्ता!

ये है सिमरन फिल्म फ्लॉप होने के पांच कारण:

1. इस फिल्म की कहानी
जी हाँ, इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है जिसे चोरी करने की आदत थी. ये फिल्म संदीप कौर की ज़िन्दगी से जुडी कहानी है, जो भारतीय मूल की लड़की थी और USA में रहती थी. संदीप कौर को उनकी इस चोरी की हरकतों से जेल तक जाना पड़ा.

2. इस फिल्म का बजट
इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल के अक्टूबर महीने में USA में शुरू हुई और इस फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ बताया जा रहा है. ये फिल्म में ज्यादा किरदार नहीं है और ये एक महिला पर आधारित फिल्म है. ऐसे में ये फिल्म अपना बजट वसूल कर पाएगी या नहीं, ये सोचनेवाली बात है.

simran-budget
3. सिमरन का ट्रेलर
इस फिल्म के ट्रेलर को काफी ठंडा रेस्पोंस मिला है और गाने भी ज्यादा दमदार नहीं है. ऐसे में फिल्म का चल पाना काफी मुश्किल है. लेकिन हम डायरेक्टर हंसल मेहता से अच्छी उमीदे लगा सकते है, क्यूंकि उनकी पिछली फिल्मे काफी अच्छी रही है.

4. रंगून की असफलता
ये तो सभी जानते है की कंगना रनौत की पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी. ऐसे में उनपर काफी दबाव होगा और अगर ये फिल्म नहीं चलती है तो उनके करियर के लिए ये काफी बड़ी दिक्कत होगी.

simran-kangana-ranaut-movie
5. सिमरन की टक्कर होगी इन दो फिल्मो से
जी हाँ, कंगना रनौत की फिल्म सिमरन के साथ इस हफ्ते दो और फिल्मे रिलीज़ होनेवाली है. इनमे फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल और ऋषि कपूर की फिल्म पटेल की पंजाबी शादी का नाम शामिल है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कम्पटीशन काफी होगा. ऐसे में किसी भी फिल्म का हिट होने किसी करिश्मे से कम नहीं है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Will Tiger Zinda Hai Beat Raees Lifetime Record?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *