सनी लियॉन ने एक अनाथ बच्ची को गोद लिया

बॉलीवुड की बेबीडॉल सनी लियॉन ने हालही में एक बच्ची को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने निशा रखा है. सनी लियॉन का मानना हा की, वो और उनके पति के आपसी सहमती थी की वो एक बच्ची को अडॉप्ट करे. इसलिए ही उन्होंने लातूर के एक अनाथ आश्रम से मासूम सी बच्ची को गोद ले लिया.

इसे पढ़े: 7 Bollywood Celebrities Who Won’t Attend IIFA 2017

हालही में हिंदुस्तान टाइम को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया की वो करीबन 2 साल से इसके लिए तयारी कर रहे थे. बच्ची को गोद लेने के इस पुरे प्रोसेस में उन्हें पुरे तीन हफ्ते का वक़्त लगा और अब बच्ची सनी के घर पर ही है.

सनी ने ये कबूला की इस वक़्त उनके पास काफी काम है और इस वजह से वो इस वक़्त माँ बनना नहीं चाहती. सनी लियॉन के पति भी उनकी ये बात से सहमत थे और इसलिए ही उन्होंने ये कदम उठाया है. सनी लियॉन ने बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा है.

सनी लियॉन के काम के बारे में बात करे तो, उन्होंने बिग्ग बॉस से भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था. जिसके बाद उन्हें उनकी पहली फिल्म 2012 में मिली और उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा. सनी लियॉन ने लोगो के दिलो में पिछले 5 सालो में काफी जगह बनायीं है. अब बड़े से बड़े सितार्रे भी उनके साथ काम करना चाहते है. इस साल आई शाहरुख खान की फिल्म रईस में भी सनी लियॉन का नाच-गाना दर्शको को देखने को मिला था. इस साल आनेवाली अजय देवगन की फिल्म बादशाहों में भी सनी लियॉन का आइटम नंबर देखने को मिलेगा.

बहरहाल, सनी लियॉन के इस नए कदम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें और भी इज्ज़त और प्यार मिलेगा.

इस खबर के बारे में आपका क्या कहना है? आप ज़रूर बताये.

देखे इसे: Jagga Jasoos Box Office Collection Prediction Day 7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *