रिया सेन ने अपने बॉयफ्रेंड से चोरी-छुपे शादी, जानिए आखिर क्यूँ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन अब शादी-शुदा हो चुकी है. जी हां, उन्होंने चोरी-छुपे अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. इस शादी में केवल कुछ ख़ास लोग ही शामिल थे और ये शादी हुए पुणे शहर में.

Riya-Sen-marriage-picture

 

पढ़े इसे: सेंसर बोर्ड ने बॉलीवुड फिल्मो में धुम्रपान और शराब दिखाये जाने पर लगायी पाबंदी

रिया और उनके पति शिवम् तिवारी दोनों एक दुसरे को कई सालो से जानते है. दोनों का मिलना-जुलना हुआ और फीर बात शादी तक पहुँच गयी. पिछले कुछ महीनो से रिया सेन अपने इन्स्ताग्राम पर भी शिवम् के साथ फोटो शेयर कर रही है. बहरहाल, ये बात बॉलीवुड में या फिर मीडिया में किसी को भी पता नहीं चली . वोह तो रिया सेन की बहन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया, तब जाके दुनिया को उनकी शादी के बारे में पता चला. ये शादी बिलकी बंगाली रीती-रिवाजो के साथ हुई है.

एक और जहा रिया सेन एक बॉलीवुड अदाकारा है वही उनके पति एक फोटोग्राफर है. रिया के बॉलीवुड में कई सारी फिल्मो में काम किया है जैसे की स्टाइल, दिल विल प्यार व्यार, झंकार बीट्स, तेरे मेरे फेरे और ताजमहल. रिया हालही में एकता कपूर की वेब-सीरीज रागिनी ऍम ऍम एस 2.2 में नज़र आ चुकी है. पेशे से रिया की माँ मुनमुन सेन भी फिल्मो में काम कर चुकी है.

रिया सेन फिलहाल बॉलीवुड फिल्मो से कोसो दूर है लेकिन हम यही उम्मीद करेंगे की वो जल्द ही कोई नयी बॉलीवुड फिल्म साईंन करे. वैसे हम सभी खुश है की रिया सेन ने शादी कर ली है और उम्मीद करेंगे की उनका नया जीवन खुशियों भरा हो.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Bareilly Ki Barfi Box Office Collection Prediction Day 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *