बाबुमोशाई बंदूकबाज़ का बजट जानकार हैरान हो जायेंगे आप?

नवाज़ुद्दीन सिदिकी एक मंझे हुए कलाकार है और ऑडियंस उन्हें बहुत पसंद करती है. हालही में रिलीज़ हुई फिल्म बाबुमोशाई बंदूकबाज़ में नवाज़ुद्दीन एक कॉन्ट्रैक्ट किलर का रोल निभा रहे है. आपको बता दे की नवाज़ुदीन की ये फिल्म आसानी से सुपरहिट होगी और उसका कारण है इस फिल्म का बजट?

babumoshai-bandookbaaz

पढ़े इसे: यह है 5 बॉलीवुड फिल्मे जिसने 2017 में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनायीं

इस साल कई बड़ी फिल्मे बॉलीवुड में फ्लॉप हुई है, ऐसे में जब कोई फिल्म हिट होती है तो मेकर्स ज़रूर खुश होते है. नवाज़ुद्दीन की बाबुमोशाई बंदूकबाज़ भी सुपरहिट होनेवाली है क्यूंकि इस फिल्म का बजट सिर्फ 3 करोड़ है. जी हाँ, ये पूरी इल्म तीन करोड़ में बनी है जिसमें से लगभग आधी कमाई मेकर्स कमा चुके है. इस फिल्म ने पहले दिन 2.05 करोड़ का कलेक्शन किया है और ये बहुत ही जल्द अपना बजट रिकवर कर लेगी.

आज-कल बॉलीवुड में छोटी फिल्म ज्यादा सफल हो रही है और बाबुमोशाई बंदूकबाज़ उसका एक बेहतरीन एक्साम्प्ल है. इस फिल्म को कुषण नंदी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्मे में आपको नज़र आये थे दिव्या दुत्ता और बिदिता बाग.

इस फिल्म को क्रिटिक ने भले ही ज्यादा अच्छा रेस्पोंस ना दिया हो लेकिन दर्शक इस फिल्म को पसंद कर रहे है. ऐसे में ये फिल्म आसानी से 10 करोड़ कमा लेगी इसमें कोई दो राय नहीं है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: A Gentleman Film Box Office Collection Day 1 Pakistan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *