जब हैरी मेट सेजल ने दम तोड़ दिया टॉयलेट एक प्रेम कथा के सामने, जानिये कलेक्शन?

जब हैरी मेट सेजल पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई थी और इसे अब पुरे 10 दिन हो चुके है सिनेमाघरो में रिलीज़ हुए. ऐसी उमीदे थी की जब हैरी मेट सेजल 100 करोड़ या फिर 200 करोड़ आराम से कमा लेगी लेकिन ऐसा बिलकुल भी ना हुआ. फिलहाल जब हैरी मेट सेजल अपने दुसरे हफ्ते में है और इसका 10 दिन का कलेक्शन आ चूका है. जब हैरी मेट सेजल के कम होते हुए कलेक्शन की वजह ये भी है की उसे दुसरे हफ्ते में अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से बड़ी टक्कर मिल रही है.

shah-rukh-khan-jab-harry-met-sejal

 

पढ़े इसे: टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दुसरे दिन भी किया कमाल

जब हैरी मेट सेजल ने 10 दिनों में कुल 63 करोड़ के ऊपर की कमाई की है, जो की उम्मीद से बहुत ही ज्यादा कम है. दरअसल में बात ये है की, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म दर्शको को बिलकुल भी रास नहीं आई जिसकी वजह से इस फिल्म को ऑडियंस ने पूरी तरह रिजेक्ट कर दिया. थोड़ी बहुत जो उम्मीद थी दुसरे हफ्ते में कलेक्शन की वो भी टॉयलेट एक प्रेम कथा की वजह से कम हो गयी. एक तरफ जहा शाहरुख़ खान की फिल्म 1-2 करोड़ रुपये बटोरने में दिक्कत आ रही है वही दूसरी तरफ टॉयलेट एक प्रेम कथा को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है.

टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म ऐसे ही चलती रही तो 1 हफ्ते के अन्दर ही ये फिल्म जब हैरी मेट सेजल के कलेक्शन से आगे निकल जायेगी. ऐसे में शाहरुख़ खान की फिल्म ज्यादा से ज्यादा 70 करोड़ तक पहुँच सकती है और अक्षय कुमार की फिल्म आराम से 100 करोड़ पार कर सकती है.

दोनों फिल्मो के रिलीज़ के पहले ऐसा लग रहा था की जब हैरी मेट सेजल बहुत ही बड़ा खतरा साभी होगी टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए, लेकिन आलाम ये है की शाहरुख़ खान की फिल्म की हालत बेहद ही ख़राब हो चुकी है. या यूँ कहे की, शाहरुख़ की फिल्म जब हैरी मेट सेजल ने टॉयलेट एक प्रेम कथा के सामने दम तोड़ दिया है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Toilet Ek Prem Katha Audience Occupancy Report Day 3 Full Day

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *