सब्बीर खान डायरेक्ट करेंगे सलमान खान की दबंग 3

सलमान खान की दबंग 3 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है और अब ये साफ़ हो चूका है की ये फिल्म जल्द ही बनानेवाली है. हाली ही में आई खबर के अनुसार ये फिल्म का निरेशन करेंगे सब्बीर खान.

dabang 3

 

इसे पढ़े: Salman Khan Next’s Go Daddy Film Set To Release In Eid 2018

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, सब्बीर खान इसके पहले हिरोपंती, बाघी और मुन्ना माइकल जैसी फिल्मो का निर्देशन कर चुके है. कमाई के मामले में हेरोपंती ने 53 करोड़ कमाए थे तो वही बाघी ने 77 करोड़. जिससे इतना तो साफ़ है की सब्बीर खान की फिल्म दर्शको को बेहद पसंद आई है. यही कारण है शायद जिस वजह से सलमान खान ने उन्हें दबंग 3 डायरेक्ट करने का ऑफर दिया है.

सब्बीर खान ने ये कबूला की वो फिलहाल दबंग 3 पर काम कर रहे है. लेकिन उन्होंने ये भी कहा की अभीतक सिर्फ स्क्रिप्ट पे ही काम हो रहा है. यानी की फिल्म को बनने में अभी भी काफी टाइम है.

सब्बीर खान और सलमान खान की जान पहचान आज से नहीं बल्कि 1990 के दशक से है. सब्बीर ने ये भी कहा की सलमान खान ने सबसे पहले उन्हें पथर के फूल फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम दिया था. जिसके बाद से वो फ़िल्मी दुनिया का एक अभिन हिस्सा बन गए.

सब्बीर खान की फिल्मो पर ध्यान दे तो वो अच्छा-खासा डायरेक्शन करना जानते है, यानी की दबंग 3 भी वो अच्छी तरह ही बनायेंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन पहले सलमान खान के भाई अरबाज़ खान करनेवाले थे लेकिन अरबाज़ ने खुद दबंग 3 बनाने से इनकार कर दिया.

उनका कहना था की इस फिल्म में वो जान नहीं दाल पायेंगे इससे बहतर है की कोई और डायरेक्ट करे इसे.

बहरहाल, सलमान खान की दबंग 3 के लिए आप कितने खुश है? ज़रूर बताये

देखे इसे: Munna Michael Audience Occupancy Report Day 1 Morning Show

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *