दंगल को आखिर IIFA अवार्ड्स में नॉमिनेशन क्यूँ नहीं मिला?

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म इस साल के सभी बड़े अवार्ड्स से नदारक रही. इस कारण से आमिर खान के सभी फेंस बॉलीवुड अवार्ड्स से खफा है. हालही में IIFA अवार्ड्स आयोजित किया गया था न्यू यॉर्क में जहा पर सभी बड़ी फिल्मो को अवार्ड्स मिले लेकिन दंगल को एक भी नॉमिनेशन नहीं मिला. इन सबसे खफा लोगो ने IIFA अवार्ड्स पर अपनी नाराज़गी जताई.इस पुरे मामले पर अब IIFA खुल कर सामने आ गया है और IIFA की माने तो इसमें उनकी कोई गलती नहीं बल्कि दंगल के मेकर्स की गलती है क्यूंकि उन्होंने फिल्म भेजी ही नहीं.

Aamir-Dangal

पढ़े इसे: Pahlaj Nihalani Slams IIFA Awards For Ignoring Aamir Khan And Akshay Kumar

इस अवार्ड को आयोजित कराने वाले विजक्राफ्ट के चेयरमैन एन्द्री टिमिंस की माने तो, इस अवार्ड्स के लिए दंगल के प्रोडक्शन हाउस को IIFA का फॉर्म भेजा गया था ताकि वो इस अवार्ड्स में अपनी फिल्म भेज सके. लेकिन दंगल के मेकर्स की तरफ से फिल्म की कॉपी नहीं आई और इसलिए फिल्म को एक भी नॉमिनेशन ना मिल सका.

अबतक आप जान ही गए होंगे की दंगल को अवार्ड्स ना मिलने की वजह IIFA वाले नहीं है बल्कि खुद दंगल के मेकर्स है. शायद आमिर खान ही नहीं चाहते होंगे की उनकी फिल्म IIFA में बाकी फिल्मो के साथ कमपिट करे, इसलिए उन्होंने फिल्म नहीं भेजी. वैसे भी आमिर खान इन सब बड़े अवार्ड्स फैनशन में नहीं जाते क्यूंकि उनका मानना है की उन्हें इन सब अवार्ड्स की कोई ज़रूरत नहीं. शायद इसलिए आमिर को इस बार नेशनल अवार्ड्स से भी हाथ धोना पड़ा.

बहरहाल, आप सबको ये अब पता चल गया होगा की दंगल को अवार्ड्स ना मिलने की वहज खुद आमिर खान है ना की अवार्ड्स वाले.

ये खबर आपको कैसी लगी, इस बारे में ज़रूर बताये.

देखे इसे: Shah Rukh Khan Reveals About Salman Khan Cameo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *