टॉयलेट एक प्रेम कथा देगी बरेली की बर्फी को कड़ी टक्कर

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा अब दुसरे हफ्ते में दाखिल हो चुकी है और इस हफ्ते इसकी भिडंत होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म बरेली की बर्फी से. खबरों के मुताबिक ये साफ़ पता चल रहा है की अपने दुसरे हफ्ते में भी टॉयलेट एक प्रेम कथा को किसी फिल्म से कोई भी दिकात नहीं हो रही है.

toilet-9

पढ़े इसे: अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा तोड़ देगी रईस और काबिल का रिकॉर्ड

वैसे देखा जाए तो बरेली की बर्फी एक अच्छी फिल्म है लेकिन इतनी भी अच्छी नहीं की ये अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का आमना-सामना कर सके. लगभग २३ करोड़ में बनी फिल्म बरेली की बर्फी को फिल्म क्रिटिक ने अच्छी रेटिंग दी है और दर्शक भी इसे पसंद कर रहे है. इसके बावजूद दर्शको की शंख्या सिनेमाघरो में काफी कम है. बरेली की बर्फी की पहले दिन की ऑडियंस ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट पर नज़र डाले तो ये साफ़ पता चलता है की फिल्म की शुरवात बहुत ही धीमी हुई है. इस फिल्म की मोर्निंग ऑक्यूपेंसी बस 10 प्रतिशत आई है, जो की काफी कम है.

ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म दुसरे हफ्ते में भी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म को आठवे दिन भी दर्शको काफी संख्या में देख रहे है. इस फिल्म की आठवे दिन की ऑडियंस ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट पर नज़र डाले तो वो 20 प्रतिशत से ज्यादा है. जिसका मतलब ये साफ़ है की, ये आठवे दिन 5 से 6 करोड़ आराम से कलेक्शन करेगी. वही बरेली की बर्फी का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इससे काफी कम आनेवाला है.

कुल मिलाकर कहा जाए तो अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा भरी पड़ेगी बरेली की बर्फी पर.

इस खबर के बार में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection Prediction Day 8

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *