क्या सुनील ग्रोवर हुए किकु शारदा से नाराज़?

कॉमेडी की दुनिया में मार्च 2017 से ही तहलका मचा हुआ है, जबसे कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को खरी-खोटी सुनाई थी.उसके बाद से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो बिच में ही छोड़ दिया था. यही नहीं, सुनील के साथ इस शो को अली असगर, सुगंधा मिश्र और चन्दन प्रभाकर ने भी छोड़ दिया था. इस शो में सुमोना और किकु शारदा ने शो को छोड़ने का कभी भी मान नहीं बनाया. जब कपिल के शो की TRP निचे जा रही थी उस वक़्त भी किकु ने कपिल का साथ नहीं छोड़ा. ऐसे में खबरे आ रही है की किकु शारदा एक तरह दोस्ती निभा रहे है वो भी सुनील ग्रोवर और अली असगर से.

Sunil-kiku

पढ़े इसे: Bharti Singh Says, I and Krushna Abhishek Vowed Not To Go In The Kapil Sharma Show

ये सबको पता है की किकु शारदा और सुनील ग्रोवर बहुत ही अच्छे दोस्त है. लेकिन हाल ही में किकु ने सुनील ग्रोवर का दिल दुखाया है. जी हाँ, आपको याद होगा सुनील ग्रोवर का शो सुपर नाइट्स विथ टयूबलाइट, जिसे सिर्फ 1.7 TRP मिली थी, वही कपिल के शो को 2.0 TRP हासिल हुई थी. ट्विटर पे जब किसीने ये TRP वाली बात पोस्ट की, तो किकु शारदा ने उसे तुरंत लाइक कर दिया. यही बात से सुनील ग्रोवर और अली असगर उनसे नाराज़ है, ऐसी खबरे आ रही है.

 

इस बात को जब किकु शारदा से पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा की ये सब बकवास खबर है और सुनील और मेरी दोस्ती काफी अच्छी है. वैसे तो किकु ने बात को टाल दिया लेकिन हम यही उम्मीद करेंगे की दोनों की दोस्ती हमेशा बनी रहे.

हाल ही में कपिल शर्मा के शो में उनके पुराने दोस्त चन्दन प्रभाकर यानि की चंदू चायवाला ने वापसी की ही. यही नहीं इस शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह भी अब आ चुकी है. इन दोनों के आने से शो में फिरसे पहले जैसी रौनक आ चुकी है. लेकिन कपिल शर्मा के शो के लिए खतरे की घंटी अब बजने वाली है क्यूंकि कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक अपना नया कॉमेडी शो लाने वाले है वो भी सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्र के साथ.

बहरहाल, हम तो यही चाहेंगे की सुनील ग्रोवर और किकु शारदा में हमेशा दोस्ती बनी रहे.

देखे इसे: Dangal Film Box Office Collection Day 60 China

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *