ये है अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमानेवाली 5 सुपरहिट फिल्मे

अजय देवगन ने अपने करियर में कई सारी कामयाब सुपरहिट फिल्मे दी है. इनमे से ज्यादातर सुपरहिट फिल्मो को अजय देवगन के चहेते डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है. आज हम बात करेंगे अजय देवगन की पांच सबसे ज्यादा कमानेवाली फिल्मो के बारे में.

Ajay-Devgn-Highest-Earning-Movies

पढ़े इसे: शाहरुख, सलमान और अजय की जगह ले रहे हैं रणवीर सिंह!

ये है अजय देवगन की 5 सबसे ज्यादा कमानेवाली फिल्मे:

1. सिंघम रिटर्न्स (2014)

singham-returns-movie
अजय देवगन की सिंघम रिटर्न्स उनकी सबसे कामयाब फिल्म है, जो सीक्वल थी सिंघम का. सिंघम की तरह उनकी इस फिल्म ने भी कमाल का कलेक्शन किया. इस फिल्म की कुल कमाई 141 है और इस फिल्म में हमें अजय के साथ नज़र आई थी करीना कपूर.

2. गोलमाल 3 (2010)

गोलमाल सीरीज वैसे तो सारी फिल्मे सुपरहिट है लेकिन गोलमाल 3 ने सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है. इस फिल्म ने कुल मिलाकर 107 करोड़ की कमाई की है.

3. सन ऑफ़ सरदार (2012)

son-of-sardar-film
साल 2012 में आई फिल्म सन ऑफ़ सरदार ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था. अजय देवगन की ये फिल्म ने 100 करोड़ के ऊपर का आकडा भी पार कर लिया था और इसका अबतक का कलेक्शन 105.03 करोड़ है.

4. बोल बच्चन (2012)

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन की कॉमेडी फिल्म बोल बच्चन भी इस लिस्ट में शामिल है. बोल बच्चन की कहानी बड़ी ही बेहतरीन थी और इस फिल्म ने अबतक 102 करोड़ कमाए है.

5. शिवाय (2016)

Shivaay-Film

पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म शिवाय एक एक्शन वाली फिल्म थी लेकिन इसके बावजूद लोगो ने इस फिल्म को काफी पसंद किया. इस फिल्म को अजय देवगन ने ही निर्देशित किया था और इस फिल्म ने 100.35 करोड़ की कमाई की थी.

कुल मिलाकर कहे तो ये थी अजय देवगन की 5 सबसे ज्यादा कमानेवाली फिल्मे.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Shubh Mangal Saavdhan Box Office Collection Day 16

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *