बाहुबली 2 के सुपरस्टार प्रभास के साथ नज़र आएँगी श्रद्धा कपूर, साहो फिल्म में बनेंगी उनकी हीरोइन

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास के साथ बहुत ही जल्द नज़र आनेवाली है बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन श्रद्धा कपूर. जी हाँ, श्रधा कपूर और प्रभास अब एक साथ कम करेंगे उनकी आनेवाली फिल्म साहो में.

Prabhas-Shraddha-Kapoor

पढ़े इसे: ताइवान में दंगल से हार गयी बाहुबली 2

इस फिल्म को साउथ के मशहूर डायरेक्टर सुजीत डायरेक्ट कर रहे है, जिसकी शूटिंग फिलहाल शुरू हो चुकी है. कुछ महीनो से ये खबर आ रही थी की साहो फिल्म में प्रभास के साथ नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी. ये तो सभी को पता है की बाहुबली फिल्म में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी को लोगो ने बेहद पसंद किया था. ऐसे में ये खबर सबको सच लग रही थी की अनुष्का साहो में उनके साथ काम करेंगी. लेकिन अब ये कन्फर्म हो चूका है की बॉलीवुड की पोपुलर अक्ट्रेस्स श्रद्धा कपूर ही अब उनकी हीरोइन बनेंगी.

साहो फिल्म का बजट 100 करोड़ के ऊपर है और इस फिल्म में बहुत ज्यादा स्टंट्स है. प्रभास और अनुष्का दोनों की ये एक साथ पहली फिल्म होगी. ऐसे में इनकी जोड़ी को ऑडियंस काफी पसंद करेंगी. वही अगर बात करे प्रभास की तो, ये दुनिया जानती है की प्रभास इंडिया के नए सुपेर्होरो है और उन्होंने बाहुबली फिल्म से फिल्म जगत में खलबली मचा दी थी.डायरेक्टर सुजीत की ये फिल्म तीन भाषाओ में बनेंगी, तमिल, तेलुगु और हिंदी में. साहो फिल्म की रिलीज़ 2018 में ही होगी.

कुल मिलाकार कहा जाए तो, दर्शाको को प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी ज़रूर पसंद आएगी और ये फिल्म आराम से सुपरहिट होगी.

इस पूरी खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection Day 4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *