अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा तोड़ देगी रईस और काबिल का रिकॉर्ड

हर साल की तरह इस साल भी अक्षय कुमार की फिल्म काफी बढ़िया कमायी कर रही है. एक ओर जहा जॉली एल एल बी 2 ने 100 करोड़ का बिज़नस किया है, वही अब उनकी दूसरी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा भी बहुत ही जल्द 100 करोड़ की कमाई कर लेगी. इतना ही नहीं, अक्षय कुमार की फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म रईस का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है.

raees-kaabil-2

पढ़े इसे: अक्षय कुमार की फिल्म टॉइलट एक प्रेम कथा हुई लीक

जी हां, शाहरुख़ खान की फिल्म रईस की कुल कमाई की बात करे तो, उस फिल्म ने 139 करोड़ की कमाई की थी और काबिल ने 126 करोड़ की. ऐसे में अगर अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के चार दिनों के कलेक्शन पर नज़र डाले तो इस फिल्म ने 63 करोड़ कमा लिए है. वही आज गणतंत्र दिवस की वजह से लोग बहुत ज्यादा संख्या में अक्षय की फिल्म देखने को जा रहे है. ऐसे में फिल्म एक्सपर्ट की राय के हिसाब से ये फिल्म पांचवे दिन आसानी से 20 करोड़ का बिज़नस कर लेगी. यानी की पांच दिन की कमाई के बाद इस फिल्म का टोटल 80 करोड़ के पार चला जाएगा.

इस साल बहुत ही कम फिल्मे सफल हो पायी है ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म की सफलता को देखकर ये साफ़ है की अक्षय कुमार की पॉपुलैरिटी अब शाहरुख़ और सलमान की तरह बढाती जा रही है.

कुल मिलाकर कहा जाए तो टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म दो हफ्ते में आसानी से रईस और काबिल का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

देखे इसे: Toilet Ek Prem Katha Audience Occupancy Report Day 5 Morning Show

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *