कपिल शर्मा की फिरंगी होगी नवम्बर 2017 में रिलीज़

आखिरकार सभी को ये पता ही चल गया की कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी कब रिलीज़ होनेवाली है. पिछले दो सालो से सभी को कपिल की इस फिल्म का इंतज़ार था और हाल ही में कपिल शर्मा ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा भी कर दी है.

kapil-sharma-Firangi

पढ़े इसे: कपिल शर्मा की बिगडती हालत की ज़िम्मेदार है उनके शो की गिरती TRP?

कपिल शर्मा ने कल ही ये बता दिया था की आज वो एक इम्पोर्टेन्ट सरप्राइज जनता को देनेवाले है. कपिल शर्मा ने ट्विटर के ज़रिये अपनी दूसरी फिल्म फिरंगी की अनाउंसमेंट कर डाली. जी हाँ, कपिल शर्मा की फिल्म इस साल के नवम्बर महीने के 10 तारिक को रिलीज़ होगी.

फिरंगी फिल्म का निर्देशन किया है राजीव धींगरा ने और इस फिल्म को प्रोडूस किया है खुद कपील शर्मा ने. इस फिल्म में कपिल के साथ नज़र आएँगी धरिश्यम फिल्म की अदाकारा इशिता दुत्ता. इस फिल्म में इसके अलावा इरफ़ान खान का भी एक इम्पोर्टेन्ट रोल है. कपिल शर्मा ने इससे पहले भी एक फिल्म की है जिसका नाम है किस किस को प्यार करू, जो 2015 में आई थी और उसे डायरेक्ट किया था अब्बास-मुस्तान ने.

कॉमेडियन कपिल शर्मा वैसे तो बहुत ही फेमस है लेकिन जबसे उनके झगडे की खबर सुनाने में आई तबसे ही उनके शो द कपिल शर्मा शो को किसीकी नज़र लग गयी है. कपिल शर्मा का झगडा सुनील ग्रोवर से हुआ और उसके बाद से ही शो की TRP काफी गिर चुकी है.

ऐसे में कपिल शर्मा की आनेवाली फिरंगी उन्हें कितनी राहत दिलाती है. ये तो देखनेवाली बात है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Jab Harry Met Sejal Film Box Office Collection Day 6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *