ऋतिक रोशन के अलावा इन तीन कलाकारों से रहा है कंगना रनौत का रिश्ता!

पिछले दो सालो से हमने कई दफा देखा की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के बारे में काफी कुछ बोला है. इस मुद्दे पर ऋतिक रोशन ने कभी खुलकर कुछ नहीं बोला लेकिन कंगना अब भी कुछ न कुछ ऋतिक के बारे में बोलते नज़र आती है. आज हम बात करेंगे उन तीन एक्टर्स के बारे में जिनके साथ कंगना का नाम जोड़ा गया था.

kangana-hrithik-controversy

पढ़े इसे: टॉयलेट एक प्रेम कथा के कलेक्शन ने तीसरे हफ्ते में मारी छलांग

ये है वो तीन बॉलीवुड एक्टर्स जिनके साथ कंगना का नाम जोड़ा गया:

1. आदित्य पंचोली

Kangana-aditya-pancholi
कहा जाता है की कंगना जब मुंबई में फिल्मो में काम तलाशने के लिए स्ट्रगल कर रही थी उस वक़्त उनका नाम आदित्य पंचोली के साथ जोड़ा गया. वो इसलिए की कंगना रानौत और आदित्य पंचोली को कई बार एक साथ देखा गया, जिसके वजह से उनका नाम अखबारों की सुर्खियों तक पहुँच गया. लेकिन ये सिलसिला ज्यादा वक़्त तक नहीं चला और कंगना और आदित्य अलग-अलग हो गए.

2. अध्य्यन सुमन

kangana-ranaut-adhyayan-suman
आदित्य पंचोली के बाद कंगना का नाम शेखर सुमन के बेटे अध्य्यन सुमन के साथ जोड़ा जाने लगा. दरअसल, अध्य्यन और कंगना के बीच धीरे-धीरे प्यार बढ़ने लगा और वो एक दुसरे के साथ वक़्त बिताने लगे. ये किस्सा साल 2009 का है जब इन दोनों के बारे में मीडिया जगत में कई बाते सुनने को मिली. कुछ वक़्त बाद ही कंगना और आदित्य किसी कारण से एक दुसरे से दूर हो गए. हालही में, अध्य्यन ने कंगना पर कई सारे आरोप भी लगाए थे, जिसे कंगना ने बकवास बताते हुए टाल दिया.

3. अजय देवगन

Kangana-Ajay
अजय देवगन का नाम भी कंगना रानौत से जोड़ा जा चुका है, जब वो दोनों एक साथ वन्स अप ऑन अ टाइम इन मुंबई में काम कर रहे थे. इसके बाद दोनों एक्टर्स एक साथ रस्काल्स फिल्मे में भी नज़र आये थे. इस दौरान ये खबरे उडी थी की दोनों के बीच नज़दीकिया बढ़ रही है. काजोल को जब इस बारे में पता चाल तबसे अजय और कंगना दूर-दूर हो गए.

बहरहाल, पिचले दो सालो से बस कंगना का नाम ऋतिक रोशन के साथ ही जोड़ा जा रहा है. हमें उम्मीद है की इन दोनों के बिच की उलझने जल्द ही सुलझ जाए.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Shubh Mangal Saavdhan Box Office Prediction Day 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *