सुनील ग्रोवर फिरसे मचाएंगे धमाल? ज्वाइन किया नया कॉमेडी शो

सुनील ग्रोवर पिछले कुछ महीनो से टीवी की दुनिया से गायब थे पर अब वो फिर से वापसी करने के लिए तैयार है एक नए शो से. जी हाँ, सुनील ग्रोवर बहुत ही जल्द नज़र आयेंगे टीवी के न्यू कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज.

akshay-grover

पढ़े इसे: सुनील ग्रोवर ने दुगनी की अपनी फीस

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की शूटिंग अलगे महीने से शुरू हो जायेगी और इस शो में होस्ट के तौर पे नज़र आयेंगे सुनील ग्रोवर. इस शो में अक्षय कुमार एक जज की भूमिका में नज़र आयेंगे, जिनके निचे कई और छोटे जज भी होंगे जैसे की जाकिर खान और मल्लिका दुआ.

इस कॉमेडी शो में कई नए चहरे हिस्सा लेंगे, जो अपने टैलेंट से आम जनता को हसाने की कोशिश करेंगे. ऐसे में सुनील ग्रोवर के इस शो में होने से, इस शो में और भी रौनक आ जायेगी. सुनील ग्रोवर, फिलहाल लाइव शोज कर के अपना गुज़र बसर कर रहे है.

इसी साल के मार्च महीने में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को बुरा-भला बोल दिया था, जिसके बाद से सुनील ने ये शो छोड़ दिया था. जिसके बाद से सुनील को कई सारे शोज के ऑफर्स आये लेकिन सुनील ने सभी ऑफर्स ठुकरा दिए.

बहरहाल, अब सुनील ग्रोवर ने आखिर वापसी कर ही ली है द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो से. ये शो सितम्बर महीने से टीवी पर आयेगा.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Toilet Ek Prem Katha Audience Occupancy Report Day 6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *