‘रेस 3’ साइन करने से पहले सलमान खान ने रखी थी ऐसी शर्त कि रातों रात उड़ गई जॉन अब्राहम की नींद

सलमान खान के बॉलीवुड में कई सारे दोस्त है और बहुत ही कम दुश्मन है. वो इसलिए की एक बार सलमान खान के दिल से कोई उतर गया तो वो उस इंसान को कभी भी माफ़ नहीं करते और जो उनके दोस्त होते है, उन्हें सलमान खान कभी भी उदास नहीं करते. ये तो सबको पता होगा की सलमान खान ने कुछ हफ्तों पहले रेस 3 फिल्म के लिए हामी भरी थी, इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलिन भी नज़र आनेवाली है. लेकिन रेस की पिछली फिल्म का हिस्सा रहे जॉन इब्राहीम को इस फिल्म में जगह नहीं मिली है और इसका कारण है खुद सलमान खान.

salman-john-abraham

पढ़े इसे: सैफ अली खान ने की सलमान खान की तारीफ़

जी हाँ, सलमान खान और जॉन इब्राहीम की दुश्मनी करीबन 11 साल पुरानी है. एक बार सलमान खान के साथ जॉन एक टूर पर गए थे. जिस दौरान पेमेंट को लेकर कुछ एक्टर्स के बिच तनातनी हो गई. उस वक़्त से ही सलमान खान और जॉन इब्राहीम के बिच की दोस्ती टूट गयी. कुछ सालो पहले, जॉन इब्राहीम की फिल्म देसी बोयज़ रिलीज़ हुई थी, उस फिल्म के दौरान सलमान खान उनसे मिलने गए थे, लेकिन उसके बाद कभी भी इन दोनों सितारों को एक साथ कभी देखा नहीं गया.

खबरों की माने तो, सलमान खान ने रेस 3 फिल्म साईंन करने से पहले ही ये शर्त रखी थी की इस फिल्म में जॉन इब्राहीम को ना लिया जाए. ऐसे में, ये साफ़ है की सलमान खान और जॉन इब्राहीम के बीच में अब भी कुछ ठीक नहीं है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Baadshaho Box Office Collection Day 6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *