टयूबलाइट ने तोडा बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जॉली एल एल बी 2 का रिकॉर्ड

सलमान खान की फिल्म टयूबलाइट भले ही धीरे धीरे चल रही हो लेकिन इस फिल्म ने इस साल के कई बड़े रिकार्ड्स तोड़ दिए है. उन्ही में से ये एक बड़ा रिकॉर्ड है की टयूबलाइट ने इस साल रिलीज़ हुई बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जॉली एल एल बी 2 का लाइफटाइम रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है.

Tubelight-Day-15

पढ़े इसे: Salman Khan Says, Tiger Zinda Hai Story Is Inspired From A Real Incident

बद्रीनाथ की दुल्हनिया इस साल मार्च महीने में होली के त्यौहार के समय रिलीज़ हुई थी. शशांक खेतान द्वारा निर्देशीत इस फिल्म में हमें वरुण धवन और अलिया भट्ट एक साथ नज़र आये थे. जिस तरह हमटी शर्मा की दुल्हनिया को जनता ने पसंद किया था बिलकुल उसी तरह ही दर्शको ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया को भी खूब पसंद किया. इस फिल्म ने सबसे पहले तो 100 करोड़ का आकड़ा पार किया और फिल्म लाइफटाइम कलेक्शन के हिसाब से इसने 116.60 करोड़ कमाए. इस साल की फिल्मो के हिसाब से देखा जाए तो ये एक अच्छा आकड़ा है.

वही फरवरी महीनें में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एल एल बी 2 भी लोगो को खूब पसंद आये. ये एक कोर्ट ड्रामा फिल्म होने के बावजूद दर्शको से इसे काफी पसंद किया. इस फिल्म को सुभाष कपूर ने डायरेक्ट किया था और इसमें अक्षय कुमार के आलावा हुमा किरेशी, अनु कपूर और सौरभ शुक्ला भी शामिल थे. इस फिल्म ने भी 100 करोड़ कमाकर सभी को हैरान कर दिया और कुल मिलाकर इसने 117 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया. ये अक्षय कुमार की लगातार चौथी फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आकड़ा पार किया है. इसके पहले अक्षय कुमार ने पिछले साल हमें एयरलिफ्ट, रुस्तम और हाउसफुल 3 नाम की कामयाब फिल्मे दी है.

अगर हम बात करे सलमान खान की टयूबलाइट के बारे में, तो इस फिल्म ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जॉली एल एल बी 2 का रिकॉर्ड कमाई के मामले में आराम से तोड़ दिया है. इस फिल्म ने दुसरे सोमवार यानि की 11 दिन में 117.40 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो की बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जॉली एल एल बी 2 के कलेक्शन से ज्यादा है.

बहरहाल, हम सलमान खान की फिल्म के बारे में इतना ही कहेंगे की ये फिल्म सभी के लिए नहीं है बस कुछ सिलेक्टेड ऑडियंस को ही ये फिल्म पसंद आई है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Jab Harry Met Sejal Box Office Collection Prediction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *