जब हैरी मेट सेजल नहीं तोड़ पायी रईस और टयूबलाइट का रिकॉर्ड

जब हैरी मेट सेजल फिल्म से दर्शको को काफी उमीदे थी लेकिन उन सब उमीदो पर पानी फिर गया है. पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो जब हैरी मेट सेजल ने काफी कम कमाई की जिस वजह से वो रईस और टयूबलाइट का भी रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी.

Jab-Harry-MEt-Sejal-Raees-Tubelight

पढ़े इसे: जब हैरी मेट सेजल के साथ लीजिये अब सीक्रेट सुपरस्टार का मज़ा?

शाहरुख खान ने इस फिल्म का बहुत ज्यादा प्रमोशन किया था इसके बावजूद लोगो को ये फिल्म पसंद नहीं आ रही है. लोगो का मानना है की ये फिल्म उन्हें बोर कर रही है. इस फिल्म की कहानी इंटरवल के बाद थोडा धीमी हो जाती है और इसी वजह से ऑडियंस बोर हो गयी.

बहरहालक कलेक्शन की बात करे तो जब हैरी मेट सेजल ने पहले दिन केवल 15.25 करोड़ का ही कलेक्शन किया है जो की रईस और टयूबलाइट के कलेक्शन से काफी कम है. इसी साल रिलीज़ हुए रईस ने 20.42 करोड़ की कमाई की थी पहले दिन और टयूबलाइट ने 21.15 करोड़ कमाए थे. ऐसे में जब हैरी मेट सेजल का कलेक्शन इन सभी के कलेक्शन से काफी कम है.

इम्तिआज़ अली के निर्देशन में बनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल एक सफ़र की कहानी है, जहा शाहरुख़ यानि की हेरी की मुलाकात होती है सेजल से. किस तरह वो एक दुसरे से प्यार करने लगते है और फिर किस तरह वो अंत में मिलते है. ये सब इस फिल्म में बड़ी ही बारीकी से बताया गया है.

कुल मिलाकर कहा जाये तो ये फिल्म भले ही ज्यादा कलेक्शन ना कर पाए लेकिन इस फिल्म की कहानी ठीक-ठाक है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Jab Harry Met Sejal Detailed Review

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *