जब हैरी मेट सेजल के साथ लीजिये अब सीक्रेट सुपरस्टार का मज़ा?

इस हफ्ते जब हैरी मेट सेजल फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होनेवाली है. ऐसे में शाहरुख खान के फेंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है. खबरों की माने तो जब हैरी मेट सेजल के साथ अब दर्शक सीक्रेट सुपरस्टार का भी मज़ा ले सकेंगे.

Secret-Superstar-JHMS-Film

पढ़े इसे: क्या जब हैरी मेट सेजल तोड़ देगी रईस का रिकॉर्ड?

जी हाँ, सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर अब जब हैरी मेट सेजल के साथ फिल्म के दौरान दिखाया जाएगा. जब हैरी मेट सेजल फिल्म शुरू होने से पहले दर्शक सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर फ़िल्मी परदे पर देख सकेंगे. यानी की दर्शक अब शाहरुख और आमिर खान के एक ही साथ बड़े परदे पर देख सकेंगे.

ये खबर बॉलीवुड फेंस को काफी उत्साहित कर रही है. जब हैरी मेट सेजल फिल्म में शाहरुख़ खान रोमांस करते नज़र आयेंगे वो भी अनुष्का शर्मा के साथ. अनुष्का ने इसके पहले शाहरुख़ के साथ रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में एक साथ काम कर चुकी है. ऐसे में दर्शक इन दोनो को साथ में देखने के लिए काफी उत्साहित है.

वही अगर बात करे,सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में तो इस फिल्म में आपको आमिर खान और ज़यरा वासिम भी नज़र आयेंगे. ये फिल्म दिवाली के दौरान रिलीज़ हो रही है. ऐसे में फिल्म का ट्रेलर जब हैरी मेट सेजल के साथ रिलीज़ होगा तो इससे आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार को काफी फायदा होगा.

इस पूरी खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Mubarakan Film Box Office Collection Day 6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *