क्या टॉयलेट एक प्रेम कथा को हरा पायेगी जब हैरी मेट सेजल?

आनेवाले अगस्त के महीने में दो बड़ी फिल्म एक के बाद एक रिलीज़ होनेवाली है. जहा शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल अगस्त 4 को रिलीज़ होगी वही अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म अगस्त 11 को रिलीज़ होगी. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये बना हुआ है की क्या टॉयलेट एक प्रेम कथा को हरा पायेगी जब हैरी मेट सेजल या नहीं?

Jab-Harry-Met-Sejal-Toilet-Ek-Prem-Katha-clash-on

पढ़े इसे: जब हैरी मेट सेजल सुपरहिट होने के ये 5 कारण

शाहरुख खान के सितारे भले ही गर्दिश में चल रहे हो लेकिन ये फिल्म उनके लिए सुबह का उजाला लेकर आएगी. आप सोच रहे होंगे की मैं ऐसा क्यूँ कह रहा हु, दरअसल वो इसलिए क्यूँकी ये फिल्म इम्तिआज़ अली ने बनायी है. इम्तिआज़ अली ने इसके पहले जब वि मेट और रॉकस्टार जैसी बेहतरीन फिल्मे बनायीं है ऐसे में ये फिल्म भी सुपरहिट होगी इसमें कोई दो राय नहीं है. दूसरी सबसे बड़ी बात इस फिल्म के साथ ये है की, जब हैरी मेट सेजल रिलीज़ होगी तो उसके साथ को दूसरी फिल्म रिलीज़ नहीं होनेवाली है. ऐसे में शाह रुख खान की फिल्म को ज्यादा स्क्रीन काउंट मिलेगा जिसका सीधा मतलब ये है की ये फिल्म अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा पर भरी पड़ेगी.

जब हैरी मेट सेजल की कहानी बहुत ही ज्यादा स्ट्रोंग होगी क्यूंकि इम्तिआज़ अली की फिल्म हमेशा ही स्ट्रोंग स्टोरी पर बेस्ड होती है. ऐसे में दुसरे हफ्ते में जब ये फिल्म जाएगी तो ये टॉयलेट एक प्रेम कथा को बड़ी टक्कर देगी.

जिसका मतलब साफ़ है की जब हैरी मेट सेजल आसानी से टॉयलेट एक प्रेम कथा पर भरी पड़ेगी.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Lipstick Under My Burkha Box Office Collection Day 9

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *