कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह बने जुड़वाँ बच्चों के पिता

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह बने जुड़वाँ बच्चों के पिताकरीबन 10 सालो से कॉमेडी की दुनिया पर राज करने वाले कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक अब दो बच्चों के पिता बन चुके है. खबरों की माने तो कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह सुरोगेसी के ज़रिये माता-पिता बने है.

krushna-abhishek-kashmera-shah

पढ़े इसे: Krushna Abhishek Says He Is Better Comedian Than Kapil Sharma!

देखा जाए तो, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में कभी कही ज़िक्र तक नहीं करते. यही कारण है की, बहुत लोगो को ये तक पता नहीं था की कृष्णा ने कश्मीरा से 2013 में शादी कर ली थी. इस राज़ का पता लोगो को करीबन दो साल बाद 2015 में पता चला. शायद यही वजह रही होगी की उनके जुड़वाँ बच्चों की भी खबर काफी देर बाद लोगो को पता चली है. ऐसा बताया जा रहा है की कृष्णा करीबन डेढ़ महीने पहले ही सुरोगेसी के ज़रिये पिता बने है.

कृष्णा के लिए ये साल दोगुनी ख़ुशी लेकर आया है, एक तो फिलहाल वो ये मेरा इंडिया नाम का पोपुलर शो कर रहे है और अब जल्द ही वो सोनी टीवी पर कॉमेडी कंपनी नाम का शो करने जा रहे है. और सोने पे सुहागा वाली ख़ुशी ये है की वो अब दो बच्चों के पिता बन चुके है.

उनके आनेवाले शो कॉमेडी कंपनी की बात करे तो, उस शो में आपको देखने को मिलेंगे कॉमेडी स्टार अली असगर, जो इसके पहले द कपिल शर्मा शो में कपिल का साथ निभाया करते थे. इसके अलावा शो का हिस्सा होंगे सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, और सुदेश लहरी.

कृष्णा के जुड़वाँ बच्चे अभी भी मुंबई के एक बड़े अस्पताल में रखे गए है और बहुत ही जल्द वो बच्चे उनके सपनो के घर में प्रवेश करेंगे. ये पहली मर्तबा नहीं है की किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने सुरोगेसी के ज़रिये माता-पिता बने है. इसके पहले करन जोहर भी सुरोगेसी की प्रक्रिया से ही जुड़वाँ बच्चे यश और रूही के पिता बने है. इसके अलावा शाह रुख खान, आमिर खान, सोहेल खान और तुषार कपूर भी सुरोगेसी के ज़रिये पिता बन चुके है.

कुल मिलाकर कहा जाए तो कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह इस नन्ही किलकारियों से बेहद ही खुश है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर कमेन्ट में बताईये.

देखे इसे: Tubelight Vs DJ Worldwide Box Office Collection Day 7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *