विवेगम ने पहले दिन ही रचा इतिहास, कमाई हुई 20 करोड़ के पार

साउथ एक्टर थला अजित की फिल्म विवेगम ने पहले दिन बेहतरीन कलेक्शन करके कई नए रिकॉर्ड तोड़े और बनाए है. दक्षिण भारत में इस फिल्म ने बेहतरीन ऑक्यूपेंसी हासिल की, ख़ास कर के तमिलनाडू में. हालही में आये पहले दिन के कलेक्शन के हिसाब से विवेगम फिल्म ने पहले ही दिन 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

Vivegam-Collection

पढ़े इसे: Vivegam Official Trailer Is Full Of High Octane Action

तमिल भाषा में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने तमिलनाडु में 100 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी हासिल की. ये फिल्म 750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है और अभीतक के आये कलेक्शन के आकडे के हिसाब से विवेगम ने 22 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. जी हां अकेले तमिलनाडू में इस फिल्म ने ये कमाई की है.

कर्नाटक में विवेगम को 275 स्क्रीन्स मिले थे, जहा उसे 80 से 90 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली है. यानी की इसका कलेक्शन 2.5 करोड़ बताया जा रहा है. इसके अलावे इस फिल्म ने करेला में भी लगभग उतना ही कलेक्शन किया है. अन्द्रप्रदेश में इस फिल्म को 450 स्क्रीन्स मिले, जहा इसने 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. मुंबई में इस फिल्म ने 50 लाख के लगभग की कमाई की है वही नार्थ इंडिया में इसने 75 लाख कमा लिए है. कुल मिलाकर कहे तो इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन का आकडा 30 करोड़ के पार जा रहा है.

इस फिल्म को सिवा ने डायरेक्ट की है, और इस फिल्म में हमें अजित के अलावा काजल अग्रवाल, अक्षरा हासन और विवेक ओबेरॉय भी नज़र आयेंगे.

इस फिल्म के कलेक्शन से आप कितने खुश है? आपकी राय ज़रूर बताये.

देखे इसे: Toilet Ek Prem Katha Has Broken Tubelight Lifetime Record

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *