विवादों के बीच चल रहा है, पद्मावती फिल्म का प्रमोशन

पद्मावती फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मो में से एक है, वो इसलिए की इस फिल्म के ऊपर कई सारे सवाल उठाये जा रहे है. एक तरह जहां इस फिल्म का विरोध हो रहा है, वही इस फिल्म के कलाकार इसे प्रोमोट करने में जुटे हुए है. हालही में दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म पद्मावती को एक टीवी शो पर प्रोमोट किया.

deepika-padukone-padmavati

पढ़े इसे: शाहिद कपूर का पद्मावती का फर्स्ट लुक आया सामने

विवादों के बीच, दीपिका पादुकोण ने अपना समय निकलकर पहुंची सुपर डांसर 2 में. इस शो में दीपिका ने जमकर अपनी फ़िल्म का प्रमोशन किया. यहीं नहीं, उन्होंने बच्चो के साथ स्टेज पर जाकर अपनी फिल्म के गानों पर डांस भी किया. उन्होंने शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता से भी इस शो में मुलाक़ात की, जो फिलहाल इस शो को जज कर रही है.

दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के विवाद पर अबतक सिर्फ इतना कहा है की, उन्हें भारत की न्याय प्रक्रिया पर विश्वाश है और उन्हें यकीन है की ये फिल्म अपने तय समय पर रिलीज़ होगी. आपको बता दे की, पद्मावती फिल्म में दीपिका के साथ हमें नज़र आयेंगे रणवीर सिंह और शहीद कपूर.

कुल मिलाकर कहे तो, पद्मावती फिल्म को लेकर काफी विवाद चल रहा है. ऐसे में इस फिल्म का दो तरफ़ा प्रमोशन भी हो रहा है. देखते है अब ये फिल्म तय समय पर रिलीज़ होती है या नहीं.

देखे इसे: Justice League Gets Good Opening On Day 1 Against Tumhari Sulu And Aksar 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *