ये है साल 2017 की 5 बॉलीवुड हिट फिल्मे?

बॉलीवुड के लिए साल 2017 कुछ ख़ासा अच्छा नहीं रहा है, लेकिन इसके बावजूद कुछ फिल्मो ने जमकर बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है. आज हम बात करेंगे इस साल की पांच हिट फिल्मो के बारे में जिन्होंने काफी बढ़िया कलेक्शन किया है.

पढ़े इसे: बाहुबली 2 ने बचायी बॉलीवुड की इज्ज़त


ये है इस साल के 5 बॉलीवुड हिट फिल्मे:

1. हिंदी मध्यम
hindi-medium-movie
इरफ़ान खान और सबा कमर की फिल्म हिंदी मध्यम बहुत ही शानदार फिल्म है. इस फिल्म ने फिल्मे परदे पर जमकर कमाई की है अबतक 69 करोड़ कमाए है. इस फिल्म का बजट सिर्फ 23 करोड़ था.

2. जॉली एल एल बी 2

Jolly-LLB-2
अक्षय कुमार के लिए साल 2017 भी काफी अच्छा रहा है. इस साल के फरवरी महीने में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म जॉली एल एल बी 2 ने 117 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस फिल्म का बजट बस 30 करोड़ था. इस फिल्म में अक्षय के साथ हम कुरैशी भी नज़र आई थी.

3. बद्रीनाथ की दुल्हनिया

badrinath-ki-dulhania-movie
इस साल होली के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने 116.60 करोड़ की बेहतरीन कमाई की है. बद्रीनाथ की दुल्हनिया की लागत 44 करोड़ थी और इस फिल्म में हमें नज़र आये थे वरुण धवन और अलिया भट्ट.

4. लिपस्टिक अंडर माय बुरखा

lipstick-burkha-box-office-collection
लिपस्टिक अंडर माय बुरखा मूवी का बजट सिर्फ 6 करोड़ है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17.25 करोड़ कमाए है. इस फिल्म में हमें नज़र आये थे रत्ना पाठक शाह, कोंकना सेन इत्यादि.

5. टॉयलेट एक प्रेम कथा

akshay-kumar-bhumi-pednekar-toilet
इस साल के अगस्त महीने में रिलीज़ हुई फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का बजट केवल 24 करोड़ था. इस फिल्म ने अबतक 133 करोड़ की कमाई की है.

कुल मिलाकर कहे तो, ये है इस साल की पांच हिट फिल्मे.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Judwaa 2 Vs Raees l Will Varun Dhawan’s film best SRK’s Raees Lifetime Record?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *