बादशाहों के फ्लॉप होने के ये 5 कारण!

इस हफ्ते फ़िल्मी परदे पर अजय देवगन की फिल्म बादशाहों रिलीज़ होनेवाली है. इस फिल्म से लोगो को काफी उमीदे है क्यूंकि इस फिल्म में अजय देवगन नज़र आनेवाले है. आज मैं आपको बताऊंगा ऐसी पांच कारण जिस वजह से ये फिल्म फ्लॉप हो सकती है.

Baadshaho

पढ़े इसे: अजय देवगन ने बादशाहों की स्टोरी को किया LEAK!

ये है बादशाहों के फ्लॉप होने के 5 कारण:

1. बजट
ये एक मेहेंगी फिल्म है जिसे बनाने में कुल 60 करोड़ खर्चा हुए है. इसके साथ ही प्रमोशन में भी 20 करोड़ खर्च हुए है. ऐसे में इस फिल्म का कुल बजट 80 करोड़ हो गया है जो की काफी ज्यादा है. पिछले कुछ महीनो में हमने देखा है की जब हैरी मेट सेजल और टयूबलाइट जैसी बड़ी फिल्मे बुरी तरह पिट गयी है, ऐसे में बादशाहों का कलेक्शन भी काफी कम हो सकता है.

baadshaho-film

2. शुभ मंगल सावधान फिल्म से होगी टक्कर
जी हाँ, बादशाहों फिल्म एक अकेली फिल्म नहीं है जो सितम्बर 1 को रिलीज़ होगी, इसके अलावा शुभ मंगल सावधान भी उस दिन रिलीज़ होनेवाली है. अगर हम बात करे शुभ मंगल सावधान की तो, इस फिल्म की कहानी काफी अलग है और इसके ट्रेलर को भी दर्शको ने काफी पसंद किया है. यही नहीं, इस फिल्म में भूमि पेड़नेकर और आयुष्मान खुर्राना की जोड़ी फिरसे नज़र आनेवाली है, जिन्होंने इसके पहले दम लगा के हईशा नाम की सुपरहिट फिल्म दी है. ऐसे में दोनों फिल्मो में बड़ी टक्कर होगी, जिस वजह से बादशाहों का कलेक्शन काफी कम हो सकता है.

3. बादशाहों के गाने
इस फिल्म का पहला गाना मेरे रश्के कमर लोगो को काफी पसंद आया है लेकिन इसके अलावा कोई और गाना लोगो को ज्यादा पसंद नहीं आया. यहाँ तक की सनी लियॉन और इमरान हाश्मी पर फिल्माया गया गाना भी ज्यादा धूम नहीं मचा सका. जैसे की सबको पता है की गाने हमेशा फिल्मो की आत्मा होती है और लोग अच्छे गानों की वजह से सिनेमाघरों में खिचे चले आते है लेकिन बादशाहों के गानों में वो जादू नज़र नहीं आ रहा.

ajay-devgan-Baadshaho
4. बादशाहों का क्रेज़
इस फिल्म का ट्रेलर ज़रूर लोगो को पसंद आया लेकिन इस फिल्म के गाने ज्यादा कमाल दिखा नहीं सके. ऐसे में दर्शको का क्रेज़ इस फिल्म के लिए ज्यादा नहीं है. जिस तरह से लोग अजय देवगन की फिल्म शिवाय देखने के लिए उत्सुक थे उस तरह इस फिल्म के लिए नहीं है. जिस वजह से इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ सकती है.

5. स्क्रीन काउंट
बादशाहों फिल्म के साथ शुभ मंगल सावधान भी आनेवाले हफ्ते में रिलीज़ होनेवाली है, इस वजह से स्क्रीन काउंट काफी ज्यादा कम हो जायेगी. स्क्रीन काउंट कम होने का सीधा मतलब ये है की कलेक्शन भी कम हो जाएगा. इस टक्कर से, दोनों फिल्मो की कमाई पर काफी असर पड़ेगा.

ये थे वो पांच कारण जिस वजह से बादशाहों फिल्म फ्लॉप हो सकती है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Dangal Lifetime Collection In China

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *