पोस्टर बॉयज फ्लॉप होने के पांच कारण, जानिये?

सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म का प्रमोशन कुछ खासा नहीं हुआ और ऐसा लग रहा है की पोस्टर बॉयज बॉक्स ऑफिस पर एक फ्लॉप फिल्म साबित होगी. आज मैं आपको इस फिल्म के फ्लॉप होने के पांच कारण बताऊंगा.

Poster-boys-prediction

पढ़े इसे: हेमा मालिनी से नहीं होती सनी देओल की बात, बहनों की शादी में भी नहीं हुए शामिल

पोस्टर बॉयज फिल्म के फ्लॉप होने के ये पांच कारण:

1. बाकी फिल्मो से टक्कर
इस हफ्ते पोस्टर बॉयज को टक्कर दे रही है अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी. डैडी फिल्म अरुण गवली के जीवन पर आधारित है, जो एक समय मुंबई का बहुत बड़ा गुंडा हुआ करता था. डैडी फिल्म आसानी से पोस्टर बॉयज को टक्कर दे सकती है. ऐसे में पोस्टर बॉयज का कलेक्शन कम हो सकता है.

2. स्क्रीन काउंट
इस फिल्म को ज्यादा स्क्रीन काउंट नहीं मिले है और ये एक बड़ी वजह हो सकती है इस फिल्म के फ्लॉप होने की. इस फिल्म को 1000 स्क्रीन्स ही मिले है जो उम्मीद से काफी कम है.

3. कम बजट
इस फिल्म का बजट सिर्फ 15 करोड़ है और ऐसे में ये फिल्म अगर अच्छी नहीं बनी होगी तो ऑडियंस इसे पसंद नहीं करेगी. इस फिल्म का फैसला अब ऑडियंस के हाथ में है.

4. पोस्टर बॉयज ट्रेलर
इस फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस ने बिलकुल पसंद नहीं किया है और इस फिल्म में कोई ऐसा गाना भी नहीं है जो ऑडियंस को फिल्म देखने की ओर खींचे. इस फिल्म का प्रमोशन भी ढंग से नहीं किया गया है और ऐसे में ये फिल्म कितना चलेगी, ये तो ऑडियंस ही बता सकती है.

5. कहानी
इस फिल्म की कहानी अलग और अनोखी है. इस फिल्म की कहानी तो वैसे ठीक है पर ऑडियंस क्या सनी देओल और बॉबी देओल को इस तरह के रोल में पसंद करेगी, ये सोचनेवाली बात है.

कुल मिलाकर कहे तो फिल्म भले ही अपना बजट वसूल कर ले लेकिन ये हिट फिल्म नहीं बन पाएगी.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Daddy Movie Budget And Screen Count

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *