दुसरे हफ्ते में धीमा पडा टॉयलेट एक प्रेम कथा का कलेक्शन

पहले हफ्ते तक धमाल मछाने के बाद अब टॉयलेट एक प्रेम कथा का कलेक्शन दुसरे हफ्ते में धीमा पड़ने लगा है. दुसरे वीकेंड तक तो इस फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा था, लेकिन अब इसे बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

toiler-ek-prem-katha-film

पढ़े इसे: टॉयलेट एक प्रेम कथा तोड़ देगी टयूबलाइट फिल्म का लाइफटाइम रिकॉर्ड 

पहले हफ्ते के कलेक्शन की बात करे तो, टॉयलेट एक प्रेम कथा ने 96 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. दुसरे हफ्ते में अक्षय कुमार की फिल्म की टक्कर हुई बरेली की बर्फी फिल्म से, जिसने इसे कडा कम्पटीशन दिया है. दुसरे वीकेंड तक, टॉयलेट एक प्रेम कथा का कुल कलेक्शन था 115 करोड़. लेकिन 11 वे दिन में इस फिल्म ने महज़ 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया. यही नहीं 12 वे दिन का कलेक्शन तो और भी बत्तर रहा है, जहा इस फिल्म ने सिर्फ 2.60 करोड़ का कलेक्शन किया. टॉयलेट एक प्रेम कथा का अबतक का कलेक्शन हो चूका है 120 करोड़.

इस धीमे कलेक्शन के बावजूद अक्षय कुमार की फिल्म आसानी से टयूबलाइट का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. जी हां, सलमान खान की टयूबलाइट की कुल कमाई 121 करोड़ है, ऐसे में उस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ना टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए काफी आसान होगा.

कुल मिलाकर कहे तो, टॉयलेट एक प्रेम कथा का कलेक्शन दुसरे हफ्ते में काफी धीमा पड़ रहा है. ऐसे में हमें ये उम्मीद है की ये फिल्म 132 से 135 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन आराम से कर लेगी.

इस पूरी खबर पर आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये?

देखे इसे: 5 Ways To Make Money On Internet I How To Earn Money Online?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *