ए जेंटलमैन की खराब शुरवात, दुसरे दिन भी रही नाकामियाब

बॉलीवुड में इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म ए जेंटलमैन से लोगो को काफी उमीदे थी, क्यूंकि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन एक साथ पहली बार नज़र आये. लेकिन कलेक्शन की अगर बात करे तो, दर्शको को ये फिल्म बिलकुल भी पसंद नहीं आई है.

A-Gentleman

पढ़े इसे: गुरमीत राम रहीम सिंह को हुई सजा, बॉलीवुड ने किया सपोर्ट

फिल्म देखकर ऐसा लगता है की इसमें ना तो कोई ढंग की स्टोरी है और ना ही बढ़िया एक्शन. ये फिल्म कुछ जगह ज़रूर सरप्राइज करती है लेकिंग कुल मिलाकर ये वही पुरानी बॉलीवुड फिल्मो की कहानी है. आज के वक़्त जहां, दर्शःको को कुछ नया और अलग चाहिए, उस हिसाब से इस फिल्म में ज्यादा कुछ नया नहीं है.

ए जेंटलमैन फिल्म ने पहले दिन 4.04 करोड़ की कमाई की है जो की उमीदो से बिलकुल कम है. वही अगर बात करे दुसरे दिन की कमाई की तो इस फिल्म ने महज़ 4.36 करोड़ कमाए है. इस फिल्म का अबतक का कलेक्शन 8.40 करोड़ हुआ है.

जिस हिसाब से ये फिल्म चल रही है, ये कहना गलत नहीं होगा की इसका कलेक्शन 30 करोड़ से ज्यादा नहीं जायेगे. इस फिल्म का बजट 60 करोड़ का है, यानी की इस फिल्म को एक बड़ा नुक्सान उठाना पडेगा.

कुल मिलाकर कहे तो, बॉलीवुड के लोगो को अब सोच-समझकर फिल्मे बनानी पड़ेगी वरना वो दिन दूर नहीं जब लोगो को बॉलीवुड फिल्मो पर से विश्वास उठ जाएगा.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Dangal Box Office Collection Day 2 Hong Kong

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *