अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा की ऐसी 5 बातें जो आप नहीं जानते

अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनायी है. उन्हें फिल्म में लगभग 50 साल हो गए और अब तो उनके बेटे अभिषेक भी काफी फिल्मे कर चुके है. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे है की क्या अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा क्या फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखेंगी?

navya-naveli-nanda

पढ़े इसे: इन 5 बॉलीवुड सितारों ने करवाया है अपना हेयर ट्रांसप्लांट: अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार

ऐसी ही 5 बातें जो आपको ज़रूर जाननी चाहिए नव्या नवेली नंदा के बारे में:

1. बॉलीवुड में नहीं है रूचि
अमिताभ बच्चन की पोती को बॉलीवुड ज़रा भी पसंद नहीं है, नव्या फिलहाल 19 की है शायद इसलिए ही वो अबतक अपने ज़िन्दगी के बारे में ज्यादा सोच नहीं रही है, लेकिन इतना तो तय है की उसे बॉलीवुड ज़रा भी नहीं पसंद.

2. म्यूजिक से लगाव
अमिताभ की पोती नव्या को म्यूजिक से बेहद ही लगाव है. वो कई मर्तबा अपने दादा के मोबाइल प्लेलिस्ट में म्यूजिक भर दिया करती है. मज़े की बात ये है की अमिताभ बच्चन को उनकी पोती के दिए गए म्यूजिक काफी पसंद आते है.

3. एडवरटाइजिंग में है रूचि
फिल्मो से कोसो दूर एडवरटाइजिंग में फिलहाल काम कर रही है नव्या. उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक ओगिलवी एंड मेथर में इंटर्नशिप कर रही है.

navya-naveli
4. जस्टिन बिएबेर की दीवानी
बहुत ही कम लोग ये जानते होंगे की नव्या जस्टिन बिएबेर की बहुत ही बड़ी फेन है. एक बार उन्होंने खुद ये कबूला की एक दफा वो जस्टिन का लाइव कॉन्सर्ट देखने के बाद करीबन 3 घंटे तक ख़ुशी के मारे रो रही थी. इससे आप अंदाजा लगा सकते है की वो जस्टिन की कितनी बड़ी दीवानी है.

5. बिंदास लड़की
नव्या की नानी जाया बच्चन उन्हें बिंदास लड़की कहती है क्यूंकि उनका मानना है की इस लड़की पर हमने अबतक कोई रोक टोक नहीं लगाई है. ये बहुत ही अच्छी लड़की है जो जल्दी गुस्सा नहीं करती.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Padman Film First Poster Out I Akshay Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *