क्या बादशाहों नहीं होगी अपने तय समय पर रिलीज़? जानिये

अजय देवगन की आनेवाली फिल्म बादशाहों पर काले बादल छाने लगे है यानी की ये फिल्म कई दिकतो से एक साथ गुज़र रही है. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है की क्या बादशाहों अपने तय समय पर रिलीज़ होगी?

Baadshaho’s-release

पढ़े इसे: अजय देवगन ने बादशाहों की स्टोरी को किया LEAK!

हालही में बादशाहों की टीम द कपिल शर्मा शो के सेट पर गयी थी लेकिन बिना शूटिंग करे उन्हें वहाँ से वापस लौटना पड़ा, क्यूंकि उस वक़्त कपिल सेट पर पहुंचे ही नहीं थे. इसके अलावा बादशाहों के एक गाने कह दू तुम्हे पर मुंबई हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है क्यूंकि ये गाना यूनिवर्सल का था और उन्होंने कोर्ट में इस नए गाने के खिलाफ याचिका दायर कर दी थी. इन मुसीबतों के बावजूद एक और दिकत बादशाहों के मेकर्स को सता रही है, वो है गुरमीत राम रहीम सिंह.

आप सोचते होंगे की गुरमीत राम रहीम सिंह का बादशाहों फिल्म से क्या लेना-देना. दरअसल, गुरमीत राम रहीम सिंह को जबसे सजा हुई है, तबसे उनके भक्तो ने पंजाब और हरयाना में कई जगह तोड़-फोड़ की है, ऐसे में क्या बादशाहों फिल्म को लोग हरयाणा और पंजाब में देखने जा सकेंगे ये के बड़ा सवाल है? इसी वजह से ये खबरे आ रही थी की बादशाहों फिल्म की रिलीज़ डेट शायद टाल दी जायेगी.

इस खबर के बारे में जब बादशाहों फिल्म के निर्माता को पुचा गया तो उन्होंने इन सब बातो तो गलत बताया है. उन्होंने कहा की फिल्म तय समय पर ही रिलीज़ होगी क्यूंकि इन सब राज्यों में माहोल सामान्य है.

ऐसे में अब देखना है की बादशाहों फिल्म इन सब दिकतो के बावजूद किस तरह की कमाई करती है?

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताईये.

देखे इसे: Dangal Box Office Collection Day 4 Hong Kong

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *