असाम के बाढ़ पीडितो के लिए आमिर खान ने दान किये 25 लाख

आमिर खान इस देश के बहुत ही बड़े बॉलीवुड स्टार है और उनकी हर कोई बड़ी इज्ज़त करता है. वो इसलिए की आमिर खान जो भी करते है वो बहुत ही सोच समझ के करते है और लोग इसलिए उनके बड़े फेन है. हालही में आमिर खान ने असाम के बाढ़ पीडितो के लिए 25 लाख का डोनेशन किया है.

Aamir-Khan

पढ़े इसे: Aamir Khan Urges Everyone To Help The Assam And Gujarat Flood Victims

आमिर खान चाहे फिल्मे करे या टीवी सीरियल सत्यमेव जयते, वो हमेशा लोगो को अच्छे सन्देश देने की कोशिश करते है. ऐसे में आमिर खान देश से जुडी समस्याओ को हमेशा ही अपनी तकलीफ समझकर मदद करते है.

कुछ दिनों से देश में भारी बारिश के चलते आसाम, गुजरात, राजस्थान और वेस्ट बंगाल में काफी ज्यादा पानी भर गया है. ऐसे में कई गाँव खली करा दिए गए है और कई लोगो को राहत शिविरों में रखा गया है. आपदा की इस घडी में आमिर खान एक जागरूक भारतीय नागरिक होने के चलते 25 लाख की मदद की है.

आमिर खान की तरह बाकी लोगो को भी इसी तरह मदद करने की ज़रूरत है. ताकि आपदा में फसे हुए लोग जल्द से जल्द अपनी ज़िन्दगी फिरसे शुरू कर सके.

आमिर खान के फिल्मो की बात करे तो, वो बहुत ही जल्द सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म में एक छोटे से रोल में नज़र आयेंगे. उसके बाद ठुग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में भी उनका बड़ा रोल है. विजय कृष्णा आचार्या के द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल दिसम्बर के महीने में रिलीज़ होगी.

बहरहाल, हम बस यही उम्मीद करेंगे की आमिर खान की तरह बाकी सभी लोग भी मदद के लिए आगे आये.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Shubh Mangal Saavdhan Official Trailer Review

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *