सैफ अली खान ने की सलमान खान की तारीफ़

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान काफी दिनों से फिल्मो से दूर है लेकिन वो अब जल्द नज़र आयेंगे अपनी नयी फिल्म शेफ में, जिसमे वो एक खानसामा बने है. गौर करनेवाली बात ये है की हालही में शेफ के इंटरव्यू के दौरान उनसे सलमान खान की आनेवाली फिल्म रेस 3 के बारे में पूंछा गया, जिसके बारे में उन्होंने कुछ ऐसा कहा की सब दंग रह गए.

saif-race-3-salman-khan

पढ़े इसे: सलमान खान और जैकलिन अक्टूबर 2017 में शुरू करेंगे रेस 3 की शूटिंग

सैफ अली खान रेस सीरीज की पिछली दो फिल्मो में नज़र आये थे और ये दोनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी. ऐसे में ये कोई नहीं सोच सकता था की रेस 3 सैफ अली खान की बजाये मेकर्स सलमान खान को इस फिल्म का हिस्सा बना लेंगे.

ऐसे में जब सैफ से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की मैं बहुत खुश हु की सलमान खान रेस 3 कर रहे है और उनसे बेहतर कोई और इस रोल के लिए हो भी नहीं सकता. इसके साथ ही सैफ ने ये भी कहा की उन्हें इस बात का एक साल पहले से पता था की रेस 3 में वो नहीं बल्कि कोई और एक्टर होगा.

कुछ दिनों पहले ही रेस 3 फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने ये साफ़ कर दिया था की इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन नज़र आएँगी और इस फिल्म की स्टोरी बाकी पिछली फिल्मो से बिलकुल अलग होगी.

कुल मिलाकर हम बस यही उम्मीद करेंगे की सैफ अली खान की आनेवाली शेफ फिल्म हिट साबित हो और वो एक से बढ़कर एक अच्छी फिल्मे करते रहे.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: A Gentleman Film Box Office Collection Day 6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *