शुभ मंगल सावधान टकराएगी अजय देवगन की बादशाहों से

इस साल हमने कई बड़ी फिल्मो की टक्कर देखी. जिसमे सबसे बड़ी टक्कर थी शाहरुख खान की फिल्म रईस और ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में. नसीब से दोनों फिल्मे अच्छी बनी थी और इसी वजह से दर्शको ने दोनों फिल्मो को काफी पसंद किया. अब एक बार फिर एक बड़ी टक्कर होने जा रही है सिनेमा परदे पर, जहा अजय देवगन की बादशाहों से टकराएगी आयुष्मान खुर्राना की शुभ मंगल सावधान.

baadshaho-vs-shubh-mangal-saavdhan

इसे पढ़े: शाहरुख खान ने खाया बनारसी पान

देखा जाये तो, दोनों फिल्मे बिलकुल अलग और अनोखी है. बादशाहों जहा 1975 की एक चोरी पर आधारित है. वही शुभ मंगल सावधान एक प्रेम कहानी है, जो की बाड़ी लव स्टोरी से थोड़ी अलग है. दोनों फिल्मो का ट्रेलर हालही में रिलीज़ हुआ है और उसे देखकर तो यही लग रहा है की, इन दोनों फिल्मो में बड़ी टक्कर होगी. दोनों फिल्मे लगभग एक महीने बाद 1 सितम्बर को फ़िल्मी परदे पर रिलीज़ होगी.

अजय देवगन की फिल्म बादशाहों का बजट काफी ज्यादा है क्यूंकि इस फिल्म में कई कलाकार है, जैसे की इमरान हाश्मी, इलेअना डक्रुज़, ईशा गुप्ता, संजय मिश्र और विद्युत् जामवाल. ऐसे में फिल्म का बजट तो बढेगा है. इस फिल्म की ख़ास बाद ये है की इसकी कहानी बड़ी अनोखी है, जिस वजह से लोग इसे देखना पसंद करेंगे. वही शुभ मंगल सावधान की बात करे तो इस फिल्म की कहानी भी बड़ी अलग है, जिस वजह के लोग इसके लिए भी खिचे चले जायेंगे.

ऐसे में दोनों फिल्मो का पडला भरी लग रहा है लेकिन ऐसा आभास हो रहा है की बादशाहों फिल्म शुभ मंगल सावधान पर भरी पड़ सकती है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है ? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Mubarakan Film Box Office Collection Day 5

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *