ये है 5 ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने ब्रेकअप के बाद किया खुद का मेकओवर

टीवी की दुनिया रंगीन ज़रूर है पर ये ज़रूरी नहीं की उन कलाकारों की आम ज़िन्दगी भी वैसे हो. आज हम बात करेंगे टीवी जगत की ऐसी पांच एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने ब्रेकअप के बाद किया खुद का मेकओवर.

पढ़े इसे: Dangal Beats Raees And Kaabil In TRP Ratings

5 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने ब्रेकअप के बाद खुद को ग्लैमरस बनाया:

१. जेनिफर विन्जेत

Jennifer-Winget
टीवी की कलाकार जेनिफर की शादी करन सिंह ग्रोवर से हुई थी लेकिन शादी के कुछ सालो में ही दोनों ने ब्रेकअप करने का फैसला लिया. ब्रेकअप के बाद जेनिफर ने खुद को सवारा और निखारा, अब वो पहले से भी ज्यादा खुबसूरत दिखाई देती है. फिलहाल जेनिफर बेहद नाम के शो में काम कर रही है जो बहुत ज्यादा पोपुलर है.

2. दलजीत कौर

Dalljiet-Kaur
दलजीत ने शादी तो कर ली थी पर वो उस शादी से खुश नहीं थी. आये दिन तनाव बढ़ने लगे इसलिए दलजीत ने ब्रेकअप कर लिया. फिलहाल दलजीत 3 साल के बच्चे की माँ है और वो अपना और बच्चे का पूरी तरह ख़याल रखती है. इन सब मुसीबतों के बावजूद दलजीत ने हौसला नहीं हारा और जीम ज्वाइन कर लिया. जिम में जाकर दलजीत ने 25 किलो तक वजन कम कर लिए है और अब वो पहले से काफी ज्यादा खुबसूरत लगने लगी है. दलजीत अब गौरव चोप्रा के साथ काला टीका सीरियल में काम कर रही है.

3. रशमी देसाईं

Rashami-Desai
रशमी देसाईं ने नन्दीश संधू से शादी की थी लेकिन वो शादी कामयाब न हो पायी. घरेलु दिकतो से तंग आकर रशमी ने ब्रेकअप कर लिया. फिलहाल रशमी दिल से दिल तक नाम के सीरियल में काम कर रही है. रशमी ने पिछले कुछ सालो में अपना मेकओवर भी कर लिए है. अब वो पहले से ज्यादा ख़ूबसूरत नज़र आ रही है.

4. अंकिता लोखंडे

Ankita-Lokhande
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने करीबन 6 साल एक दुसरे को डेट किया. लेकिन 2016 में जब इन दोनों के ब्रेकअप की खबर आई तो सब लोग हैरान हो गए. अंकिता ने ब्रेकअप के बाद खुद में बहुत ज्यादा बदलाव लाये है. अब वो पहले से ज्यादा कॉंफिडेंट नज़र आ रही है.

5. काम्या पंजाबी

Kamya-Punjabi
काम्या पंजाबी ने कई साल पहले बंटी नेघी से शादी की थी लेकिन वो शादी कामयाब नहीं रही. उसके बाद काम्या ने ये है मोहबतें सीरियल के एक्टर करन पटेल को डेट किया लेकिन ये रिलेशन भी ज्यादा दिन नहीं चला. अब काम्या अपने हिसाब से ज़िन्दगी जीती है और हमेशा खुश रहती है. काम्या पंजाबी ने भी अपना मेकओवर किया है.

तो ये थी टीवी की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने ब्रेकअप के बाद खुद को बदल डाला और ग्लैमरस बन गयी.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Mom Film Box Office Collection Day 5

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *