ये है 2017 की 3 हॉलीवुड फिल्मे जिन्होंने  इंडिया में सबसे अच्छी ओपनिंग की

बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने के लिए हमेशा ही हॉलीवुड की फिल्मे तैयार रहती है. आज कल के दौर में भारतीय फिल्मों को हमेशा ही हॉलीवुड की फिल्मो से खतरा रहता है. रहे भी क्यूँ न, बहुत ज्यादा लागत से बने ये हॉलीवुड फिल्मे हर माईने में बॉलीवुड फिल्मो पर भारी पड़ती है. आज हम बात करेंगे 3 ऐसी हॉलीवुड फिल्मों के बारे में जिन्होंने इंडिया में बेहतरीन ओपनिंग की है.

पढ़े इसे: 5 Bollywood Movies That Has Fooled Us With Their Main Lead Actors

3 हॉलीवुड फिल्मे और उनकी पहले दिन की बम्पर ओपनिंग:

1. फुरीयस 8

Furious-8

फ़ास्ट एंड द फुरीयस सीरीज की आठवी फिल्म फुरीयस 8 इस साल भारत में बड़े पैमाने पर रिलीज़ हुई. विन डीज़ल और रॉक जैसे बड़े सितारों से सराबोर इस फिल्म में बेंतिहान एक्शन था जो दर्शको को बेहत ही पसंद आया. इस फिल्म ने पहले ही दिन 12.87 करोड़ का कलेक्शन करके सभी बॉलीवुड क्रिटिक्स को चौका दिया. वो इसलिए की बड़ी से बड़ी बॉलीवुड फिल्मे पहले दिन इतना अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाती है जितना  फुरीयस 8 ने किया.

  1. एक्स एक्स एक्स: रिटर्न ऑफ़ द जेंडर केज

deepika-Xander-Cage

ये फिल्म दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म साबित हुई जहा पर उन्होंने सेरेना उन्गेर का किरदार निभाया. ये फिल्म  एक्स एक्स एक्स सीरीज की तीसरी फिल्म थी और ख़ास बात ये है की इस फिल्म के भी लीड एक्टर कोई और नहीं बलिक विन डीज़ल ही थे. ये फिल्म ने वैसे तो कामाल लिए लेकिन कलेक्शन के मामले में फुरीयस 8 से पीछे रही. पहले दिन इसने सिर्फ 9.67 करोड़ की कमाई की.

  1. स्पाइडरमेन होमकमिंग

Spiderman Homecoming

टाम हॉलैंड की फिल्म  स्पाइडरमेन होमकमिंग इंडिया में हालही में रिलीज़ हुई और पहले ही दिन इस फिल्म ने 6.37 करोड़ का बिज़नस किया. इस फिल्म का क्रेज भारत में बहुत ही ज्यादा है इसलिए के कमाई के मामले में कम से कम 50 करोड़ तो कमा ही लेगी.

इन तीन फिल्मों में से आपकी फेवरेट हॉलीवुड फिल्म कौनसी है? आप ज़रूर बताये.

देखे इसे: Spiderman Homecoming Detailed Review I Spider Man Cast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *