बाहुबली 2 नहीं तोड़ पायी ताइवान में दंगल का रिकॉर्ड

बाहुबली 2 इसी हफ्ते ताइवान में रिलीज़ हुई पर उसकी कमाई न के बराबर है. इस फिल्म ने पहले दिन ताइवान में काफी कम कमाई की और इसी वजह से ये दंगल का पहले दिन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी.

Baahubali-2

 

पढ़े इसे: क्या बाहुबली 2 दंगल को अब भी हरा सकती है?

आपको बता दे की बाहुबली 2 से पहले ताइवान में दंगल कामयाबी के झंडे गाड़ चुकी है. दंगल फिल्म ताइवान में मार्च 24, 2017 को रिलीज़ हुई थी और पहले दिन ही इस फिल्म ने 12.6 लाख की कमाई कर ली थी. ये फिल्म ताइवान में पिछले 3 महीने से बदस्तूर चली आ रही है और इसने अबतक वहल 41 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. वही अगर हम बात करे बाहुबली 2 की, तो उसने पहले ही दिन निराशाजनक प्रदर्शन किया है. जून 30, 2017 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.30 लाख तक की कमाई की है, जो की दंगल से काफी कम है.

आपको बता दे की ताइवान एक छोटा देश है और जिसकी जनसंक्या करीबन ढाई करोड़ है. वही अगर बात करे वह के सिनेमा स्क्रीन्स के बारे में तो वहा सिर्फ 38 सिनेमा घर है, जिसमे से बाहुबली 2 सिर्फ 13 सिनेमा घरो में लगी है. तो अब आप समझ ही गए होंगे की बाहुबली 2 की कमाई पहले दिन इतनी कम क्यूँ आई है. मज़े के बात ये भी है की दंगल को ताइवान में बाहुबली 2 से करीबन तीन गुना ज्यादा स्क्रीन्स मिले थे. दर्शको ये फिल्म पसंद आई और इसी वजह से ताइवान में ये फिल्म इतनी कामयाब हुई है.

बाहुबली 2 इस साल इंडिया में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म ज़रूर बनी है, लेकिन उसकी रौनक को आमिर खान की दंगल फिल्म ने फीका कर दिया. जी हां जबसे दंगल फिल्म चाइना में रिलीज़ हुई तबसे लेकर अबतक इसने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में बाहुबली 2 को काफी पीछे छोड़ दिया है.

कुल मिलाकर कहा जाए तो दंगल फिल्म ताइवान में भी बाहुबली 2 पर भरी पढ़ रही है.

ये खबर आपको कैसी लगी? इस बारे में ज़रूर बताये.

देखे इसे: Top 5 Flop Films Of 2017 l Bollywood

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *