टॉयलेट एक प्रेम कथा नहीं तोड़ सकी जब हैरी मेट सेजल का रिकॉर्ड

टॉयलेट एक प्रेम कथा इस शुक्रवार को सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गयी और अब उसका पहले दिन का कलेक्शन भी आ चूका है. लेकिन अगर हम बात करे टॉयलेट एक प्रेम कथा और जब हैरी मेट सेजल के कलेक्शन के बारे में तो, अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले की कमाई के मामले में शाहरुख की फिल्म से पीछे रह गयी है.

bhumi-akshay-toilet

पढ़े इसे: टॉयलेट एक प्रेम कथा नहीं तोड़ पायी जॉली एल एल बी 2 का रिकॉर्ड

जी हां, अक्षय कुमार के तमाम फेंस को ये उम्मीद थी की अक्की की फिल्म शाहरुख़ की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का पहले दिन का रोकार्ड आराम से तोड़ देगी, लेकिन ऐसा बिलकुल ना हो सका. टॉयलेट एक प्रेम कथा की पहले दिन की कमाई की बात करे तो, इस फिल्म ने महज़ 13.10 करोड़ की कमाई की है. वही अगर हम गौर फरमाए जब हैरी मेट सेजल के कलेक्शन का तो उसकी पहले दिन की कमाई थी 15.25 करोड़.

कुल मिलाकर कहा जाए तो, अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की पहले दिन की शुरवात कुछ अच्छी नहीं हुई है. लेकिन लोगो को ये उम्मीद है की अक्षय की फिल्म शाहरुख़ खान की फिल्म से ज्यादा ही कमाएगी. जब हैरी मेट सेजल ने भले ही अच्छी शुरवात की हो लेकिन एक हफ्ते के बाद वो 60 करोड़ के आस-पास आकर रुकी हुई है. ऐसे में ये बिलकुल नहीं लग रहा है की शाहरुख़ की फिल्म 70 करोड़ भी पार कर सकेगी.

इन सब बातों का यही मतलब है की, भले ही टॉयलेट एक प्रेम कथा की पहले दिन की कमाई शाहरुख़ खान की फिल्म से कम हो लेकिन लाइफटाइम कलेक्शन के मामले में अक्षय की फिल्म जब हैरी मेट सेजल को आराम से हरा देगी.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection Day 1 In Detail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *