टॉयलेट एक प्रेम कथा का 100 करोड़ कमाना मुश्किल? जानिये

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को इस बार काफी दिकाते होनेवाली है. उसमे सबसे बड़ा कारण है शाहरुख़ खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल. खबरों की माने तो अक्षय की आनेवाली फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर काफी दिकतो का सामना करना पड़ सकता है और जिससे उसकी कमाई पर काफी असर पड़ेगा. यहाँ तक की अब ये भी कहा जा रहा है की अक्षय की आनेवाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 100 करोड़ भी नहीं कमा पाएगी.

पढ़े इसे: क्या टॉयलेट एक प्रेम कथा को हरा पायेगी जब हैरी मेट सेजल?

शाहरुख़ की फिल्म अगस्त 4 को रिलीज़ हो रही है और अक्षय की फिल्म अगस्त 11 को, ऐसे में जब हैरी मेट सेजल दुसरे हफ्ते में जायेगी तो उसके पास कम से कम 50 परसेंट स्क्रीन्स आराम से रहेगी. यानि की अक्षय की फिल्म को काफी कम स्क्रीन्स मिलेगी जिस वजह से कलेक्शन 20 से 30 परसेंट कम हो सकते है.

इस फिल्म को दूसरा सबसे बड़ा खतरा ये भी है की, टॉयलेट एक प्रेम कथा को अपने दुसरे हफ्ते में तीन-तीन फिल्मो से टक्कर झेलनी पड़ेगी. वो इसलिए की, अगस्त 18 को हसीना पारकर, बरेली की बर्फी और हॉलीवुड की फिल्म एनाबेल क्रिएशन से इसकी टक्कर होगी. जिस वजह से इस फिल्म के पास ज्यादा स्क्रीन्स नहीं बचेगी और इससे इसके कलेक्शन में काफी गिरावट आएगी.

ऐसे में अगर ये फिल्म टैक्स फ्री नहीं होगी तो इसका 100 करोड़ कमाने का सपना धुंधला पड़ सकता है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection Prediction By Film Experts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *