कपिल शर्मा के शो ने कृष्णा अभिषेक के शो को बुरी तरह हराया? जिनिये

हालही में शुरू हुए नए कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी की हालत खस्ता होती नज़र आ रही है. बस कुछ ही हफ्ते हुए है लेकिन ऐसा लग नहीं रहा है की ये शो किसी भी तरीके से कपिल के शो को टक्कर देने वाला है. पिछले हफ्ते की TRP रेटिंग की बात करे तो कपिल के शो ने कृष्णा अभिषेक के शो को बुरी तरह हरा दिया है.

kapil-krushna-TRP

पढ़े इसे: 5 Reasons Why The Drama Company Will Never Able To Beat The Kapil Sharma Show

ड्रामा कंपनी का शो बिलकुल हुबहू कपिल के शो की तरह ही है. जिस तरह से कपिल के शो में बॉलीवुड सितारे आते है उसी तरह कृष्णा के शो पे भी फ़िल्मी सितारे आते है. ऐसे में एक ही तरह का शो होने की वजह से लोग इसे उतना पसंद नहीं कर रहे है. दूसरी बात ये भी है की इस शो में आपसी-कोरडीनेशन की कमी साफ़ दिखती है. इस शो को देखकर ऐसा लगता है की जैसे ऑडियंस मज़बूरी में हस रही हो. कॉमेडी के नाम पर बस बकवास बातें परोसी जा रही है.

ये माना की कृष्णा अभिषेक काफी टैलेंटेड है लेकिन अकेले दम पर वो पूरा शो नहीं चला सकते. ये बात लगता है उन्हें ज़रूर समझ में आ गयी होगी. पिछले हफ्ते की TRP की बात करे तो द ड्रामा कंपनी को 1.2 रेटिंग मिली है वही द कपिल शर्मा शो को 2.1 रेटिंग.

इससे ये साफ़ होता है की कॉमेडी करना बच्चों का खेल नहीं है. अब देखते है की कृष्णा अभिषेक और उनकी पूरी टीम किस तरह से अपने शो को आगे बढ़ाती है.

अगर द ड्रामा कंपनी शो ऐसे ही चलता रहा तो जल्द ही इस शो का दिवाला निकल जाएगा.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: 7 Upcoming Bollywood Films Of 2017 Which Will Collect 100 Crores

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *