कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाएगी?

कपिल शर्मा बहुत ही जल्द नज़र आनेवाले है उनकी दूसरी फिल्म फिरंगी में. इसके पहले कपिल नज़र आये थे किस किसको प्यार करू फिल्म में, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. ऐसे में सबके मन में ये सवाल ज़रूर है की क्या कपिल की फिल्म फिरंगी आखिर कितना कमाएगी?

Kapil-Sharma-Firangi-Movie-Lifetime-Collection

पढ़े इसे: कपिल शर्मा को मिला हॉलीवुड का ऑफर, इस टीवी सीरीज में दिख सकते है!

इस सवाल का जवाब देने से पहले आपको फिरंगी फिल्म के बारे में कुछ अहम् चीज़े जानना बहुत ज़रूरी है. पहली बात तो ये फिल्म 22 से 25 करोड़ के बजट में बनी है और इसे खुद कपिल शर्मा ने निर्मित किया है. यानी की इस फिल्म को बनाने में कपिल शर्मा ने ही पैसे लगाये है. अब बात आती है इस फिल्म के कलाकारों की, इस फिल्म में ज्यादातर कलाकार नए है. इस फिल्म के निर्देशक राजीव धींगरा में एक नए डायरेक्टर है. वहीँ इस फिल्म को अदाकारा इशिता दता की भी ये दूसरी फिल्म है. इसके पहले वो नज़र आई थी अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में, जहां उनका एक छोटा सा रोल था.

इस फिल्म की कहानी आज़ादी से पहले की है, तो इतना साफ़ है की इस फिल्म को अच्छा ख़ासा पैसा खर्च किया गया है. ये फिल्म पहले रिलीज़ होनेवाली थी 24 नवम्बर को पर अब ये रिलीज़ होगी 1 दिसंबर को. ऐसे में इस फिल्म के साथ सनी लियॉन की फिल्म तेरा इंतज़ार भी रिलीज़ होगी, जिससे इस फिल्म को टक्कर होगी. यानी की इस फिल्म को कम स्क्रीन्स मिलेंगे, जिसका मतलब इसकी कमाई में कमी आएगी.

अभीतक इस फिल्म का ट्रेलर और गाना लोगो को पसंद आया है. ऐसे में इस फिल्म की शुरुआत अच्छी हो सकती है. ये फिल्म मेरे हिसाब से आसानी से 35 से 40 करोड़ कमा सकेगी. यानी की, इस फिल्म से कपिल को बिलकुल भी नुक्सान नहीं होगा. वहीँ, इस फिल्म के सॅटॅलाइट और थिएटर राइट्स से भी कपिल काफी अच्छा पैसा कमा लेंगे.

अब देखते है की, ये फिल्म रिलीज़ होने पर किस तरह का कलेक्शन करती है.

देखे इसे: Padmavati Vs Padman Vs Aiyaary Clash On January 26, 2018?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *