कपिल और सुनील की लडाई के बाद, अब कृष्णा सुदेश में हुआ झगडा

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लडाई की बात तो सारी दुनिया जानती है लेकिन आज हम बात करेंगे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के बारे में. कहा ये जा रहा है की, कृष्णा और सुदेश के बिच काफी मन-मुटाव चल रहा है और दोनों एक दुसरे से बात नहीं कर रहे है.

Krushna-Sudesh

पढ़े इसे: कपिल शर्मा के शो ने कृष्णा अभिषेक के शो को बुरी तरह हराया? जिनिये

हालही में दिए गए टाइम्स ऑफ़ इंडिया के इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने इस बात को कबूला. उन्होंने कहा की सुदेश और मेरे भीच में सब ठीक नहीं है. हम तो पहले जैसे एक साथ रहते थे वैसा अब बिलकुल नहीं है. कृष्णा ने काहा की सुदेश उनसे नाराज़ चल रहे है.

इस बात की जब वजह पूछी गयी तो कृष्णा ने साफ़ शब्दों में कहा की, सुदेश को ऐसा लग रहा है की ये शो में सिर्फ कृष्णा पर ही फोकस किया जा रहा है नाकि उनपर. यही बात है जिस वजह से सुदेश मेरा फ़ोन तक नहीं उठाते. उनसे बात करने के लिए अब मुझे उनके मेनेजर से बात करनी पड़ती है. यहाँ तक की सेट पर भी जब आते है सिर्फ काम से जुडी बात ही करते है. ऐसे में मैं उन्हें बस इतना कहना चाहता हु की मैं खुद को फोकस नहीं कर रहा हु द ड्रामा कंपनी के चहरे के रूप में, ये तो ऑडियंस का नजरिया है जिसमे मेरा कोई हाथ नहीं.

यानी की, कृष्णा अभिषेक चाहते है की सुदेश लहरी जल्द से जल्द पहले जैसे हो जाए. ये सभी जानते है की कॉमेडी टीम वर्क के बिना मुमकिन नहीं और हम भी यही चाहेंगे की दोनों एक साथ अच्छे से काम करे. वैसे भी जब से ये शो शुरू हुआ है इसकी टीआरपी (TRP) काफी कम चल रही है. जिस वजह से भी कॉमेडियन टेंशन में हो सकते है.

हम तो बस यही उम्मीद करेंगे की कृष्णा और अभिषेक फिर एक साथ ख़ुशी से काम करे.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Jab Harry Met Sejal Reviews I SRK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *