अक्षय कुमार की फिल्म टॉइलट एक प्रेम कथा हुई लीक

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म टॉइलट एक प्रेम कथा ऑनलाइन लीक हो चुकी है. इस खबर की जानकारी सबसे पहले डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा को हुई जिन्होंने फ़ौरन टॉइलट एक प्रेम कथा के मेकर्स को इसकी जानकारी दी. इसके बाद अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिये इसकी जानकारी दी और लोगो को पायरेसी से दूर रहने के लिए कहा.

akshay-kumar-Toilet

इसे पढ़े: अनीता नारे पर आधारित है अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार ने साफ़ शब्दों में कहा की टॉइलट एक प्रेम कथा मूवी लीक हो गयी थी. अब हालत काबू में है लेकिन लोगो को उन्हें साथ देने की ज़रूरत है. अक्षय ने कहा की पायरेसी को हमें साथ मिलकर लड़ना पड़ेगा.

इस बारे में रेमो डिसूज़ा ने कहा की जब उनके पास किसी के माध्यम से टॉइलट एक प्रेम कथा मूवी की कॉपी आई तो उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी टॉइलट एक प्रेम कथा के मेकर्स को दी. कहा जा रहा है की अब हालत काबू में है और कोई भी कॉपी ऑनलाइन नहीं है.

फिल्मो की पायरेसी ये पहली बार नहीं हुई है, पिछले साल उड़ता पंजाब और ग्रेट ग्रैंड मस्ती की भी कॉपी ऑनलाइन लीक हो गयी थी. जिसके बाद से ही मेकर्स परेशांन हो गए थे. इस साल भी कई फिल्मो के लीक के मामले सामने आये पर इससे किसीको ज्यादा नुक्सान नहीं हुआ.

टॉइलट एक प्रेम कथा फिल्म में अक्षय कुमार से साथ नज़र आएगी भूमि पेड़नेकर, सना खान और अनुपम खेर. ये फिल्म इस साल के अगस्त महीने के 11 तारिक को रिलीज़ होनेवाली है.

बहरहाल, टॉइलट एक प्रेम कथा फिल्म बिलकुल सेफ है और इसकी पायरेसी काबू में आ गयी है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

इसे देखे: Dunkirk Box Office Collection Day 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *