सनी लिओनी ने चंकी पाण्डेय को बॉलीवुड इंडस्ट्री का नेक इन्सान बताया, जानिये क्यों?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी लिओनी की साल 2012 में जिस्म 2 फिल्म से हुई. लेकिन शुरुवाती दिनों में बॉलीवुड का कोई भी शख्स उनके साथ बैठने तक को तैयार नहीं होता था. सनी ने हालही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ में कई सारी बातों का खुलासा किया.

sunny-chunky-pandey

पढ़े इसे: सलमान खान ने बॉलीवुड में पुरे किया 29 साल

सनी लिओनी ने बॉलीवुड के एक्टर चंकी पाण्डेय को नेक इंसान बताया और उनकी जमकर तारीफ़ की. सनी लियोनी ने कहा की, “मेरे पहले पुरूस्कार समारोह में मुझे अन्य फ़िल्मी सितारों के साथ खड़ा होना था पर सभी मेरे साथ खड़ा होने से कतरा रहे थे। तब एक एक्टर ने मेरा साथ दिया, मेरे साथ खड़ा हुआ, जिसका नाम है चंकी पाण्डेय। चंकी पाण्डेय को सनी ने नेक इंसान बताया।.”

आज सनी लियोनी बॉलीवुड में एक मशहूर अदाकारा बन चुकी है लेकिन उन्होंने ये भी कहा की अब भी उनका इस फिल्म इंडस्ट्री में कोई दोस्त नहीं है. इन पांच सालो में सनी ने कई सारी फिल्मो में काम किये है, जो काफी बढ़िया चली है. यहाँ तक की शाहरुख़ खान के साथ उन्होंने रईस फिल्म में काम कर के अपना बरसो पुराना सपना पूरा कर लिया. हालही में सनी बादशाहों फिल्म में इमरान हाश्मी के साथ नज़र आई थी. बहुत ही जल्द वो भूमि फिल्म में सनी दत्त के साथ नज़र आयेंगी.

कुल मिलाकर कहे तो, सनी लियोनी ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना एक अलग मकाम बनाया है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Kiku Sharda Quits The Kapil Sharma Show And Joins This New Show

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *