शाहरुख़ खान की ड्वार्फ फिल्म सुपरहिट होने के ये 5 कारण

शाहरुख़ खान की फ़िल्में पिछले कुछ सालो से उमीदो के मुताबिक़ कलेक्शन करने में नाकामियाब साबित हो रही है. चाहे वो फेन मूवी हो या फिर जब हैरी मेट सेजल, इन दोनों फिल्मे फ्लॉप साबित हुई है. ऐसे में शाहरुख़ खान को एक हिट फिल्म की दरकार है. आपको बात दे की, शाहरुख़ खान की आनेवाली फिल्म ड्वार्फ से लोगो को काफी ज्यादा उमीदे है. आज मैं आपको ऐसे पांच कारण बताऊंगा जिससे आप समझ जाओगे की ड्वार्फ फिल्म सुपरहिट ज़रूर होगी.

srk-dwarf

पढ़े इसे: ड्वार्फ फिल्म में दिखेगा शाहरुख़ खान का डबल रोल!

ड्वार्फ फिल्म सुपरहिट होने के 5 कारण:

1. शाहरुख़ खान और आनंद एल राय एक साथ
जी हाँ, ये सबसे बड़ा कारण है जो ड्वार्फ मूवी को सुपरहिट बना देगा. हमने पहले भी आनंद राय की फिल्मे तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स देखी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई की थी. ऐसे में शाहरुख़ खान जब उनकी फिल्म में काम करेंगे तो वो तो हिट होगी ही.

srk-aanand-Dwarf
2. बौने के रोल में शाहरुख़
शाहरुख़ खान पहली बार फ़िल्मी परदे पे एक बौने इंसान का रोल निबाने जा रहे है. ऐसे में उनके फेन काफी खुश है और उन्हें भी उम्मीद है की शाहरुख़ इस फिल्म में कमाल का परफॉरमेंस देंगे.

SRK-Double-Role-Dwarf
3. शाहरुख़ का डबल रोल
जी हाँ, ये खबर बिलकुल सच है की शाहरुख़ खान ड्वार्फ फिल्म में डबल रोल कर रहे है. यानी की फेन को अब शाहरुख़ खान को डबल रोल में देखकर दुगना मज़ा आनेवाला है. इसके पहले भी शाहरुख़ डबल रोल कर चुके है, डुप्लीकेट और फेन फिल्म में, जिसे दर्शको ने काफी सराहा.

4. इस फिल्म में बाइपोलर की समस्या से पीड़ित है शाहरुख़
ये फिल्म बड़ी ही इमोशनल होनेवाली है क्यूंकि इस फिल्म में शाहरुख़ बाइपोलर की बिमारी से पीड़ित है. शाहरुख़ खान ने इसके पहले कारन जोहर की फिल्म माय नेम इस खान में Asperger’s syndrome से पीड़ित इंसान का रोल प्ले किया था.

srk-dwarf-actress
5. शाहरुख़, अनुष्का और कटरीना एक साथ
जी हाँ, ये तीनो सितारों को हमने जब तक है जान फिल्म में एक साथ देखा था और अब ये हमें फिरसे नज़र आयेंगे ड्वार्फ फिल्म में. जब तक है जान फिल्म सुपरहिट रही थी, ऐसे में ये फिल्म भी सुपरहिट होगी इसमें कोई दो राय नहीं है.


ये है पांच बड़े कारण जिस वजह से शाहरुख़ खान की ड्वार्फ फिल्म सुपरहिट होगी.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: 5 Reasons Why Judwaa 2 Will Be Flop? I Varun Dhawan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *