रोहन मेहरा फिरसे कर रहे है टीवी की दुनिया में वापसी

रोहन मेहरा टीवी जगत का एक उभरता सितारा है. उन्होंने सबसे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. लेकिन जब उन्हें बिग्ग बॉस 10 का आफर आया तो उन्होंने अपने पुराने शो को अलविदा कह दिया. अब खबर ये है की बिग्ग बॉस 10 के बाद रोहन फिरसे टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे है, वो भी एक टीवी सीरियल से.

rohan-mehra-2

पढ़े इसे: Pakistan Court Lifts Ban On Indian Television Shows

वैसे आपको बता दे की, रोहन महरा जिस शो का हिस्सा बनने जा रहे है वो काफी पुराना और पोपुलर सीरियल है. जी हाँ, इस सीरियल का नाम है ससुराल सिमर का. इस सीरियल में रोहन एक NRI लड़के का रोल निभाने वाले है जो की काफी हंसोमे और रोमांटिक है. रोहन महरा के किरदार का नाम होगा समीर और वो इस सीरियल की मैं लीड अक्ट्रेस्स को इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाएगा. या फिर ये कहे की अंजली (वैशाली ठक्कर) और संजना(क्रिसन बरेटो), समीर को अपना दिल दे बैठेंगी.

वैसे बिग्ग बॉस की वजह से रोहन मेहरा काफी पोपुलर हो गए है और उन्होंने रियलिटी शो में अच्छा खेल खेला था. वो बात और है की बिग्ग बॉस शो के दौरान उनकी कई बार ॐ स्वामी नाम के प्रतियोगी से लडाई हुई पर उसका फायदा रोहन को बहुत हुआ. इसके बाद से वो लोगो के दिलो में और भी बस गए है.

कहा जाता है की ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में कुछ गड़बड़ी के चलते उन्होंने शो छोड़ने का डिसिशन लिया था. जिसके बाद उसी शो में काम करने वाले करन महरा यानि की नैतिक ने भी उस शो को अलविदा कह दिया. जिसके बाद हमने करन और रोहन को एक साथ बिग्ग बॉस में देखा था. वैसे बिग्ग बॉस शो की ट्राफी लेने में दोनों भी कामयाब न हो सके.

अब देखने वाली बात ये होगी की रोहन महरा जब वापस टीवी की दुनिया में वापसी करते है तो क्या नया धमाल करते है. सुनाने में ये आ रहा है की ससुराल सिमर का शो के मेकर्स अब अपने शो को सिर्फ यूथ पर फोकस करना चाहते है. इसका मतलब ये भी है की रोहन महरा के शो में आने से शो की TRP में भी इजाफा होगा.

रोहन मेहरा की टीवी जगह में वापसी को आप किस तरह से देखते है? अपनी राय ज़रूर दीजियेगा.

देखे इसे: Aamir Khan Painful Transformation For Thugs Of Hindustan Film

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *