ये है 2017 की पांच कॉमेडी फिल्मे

इस साल बॉलीवुड में कई सारी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई लेकिन उनमें से कुछ फिल्मे थी जो कामयाब हुई. मज़े की बात तो ये है की, इस साल 5 कॉमेडी फिल्मे ने दर्शको को बहुत हसाया और उनमे से कुछ फिल्मे तो सुपरहिट साबित हुई है. आज हम बात करेंगे ऐसे ही पांच फिल्मो के बारे में.

Golmaal-Again-Box-Office-Collection-Day-37

पढ़े इसे: ये पांच छोटी फिल्म जिन्होंने इस साल बॉलीवुड में की जमकर कमाई!

1. गेस्ट इन लंदन

Guest-Iin-London
इस फिल्म ने वैसे तो ज्यादा अच्छी कमाई नहीं की लेकिन इसे दर्शको ने काफी पसंद किया. इस फिल्म को कॉमेडी काफी अच्छी थी और ये फिल्म अथिति तुम कब जाओगे की सीक्वल थी. इस फिल्म में हमें परेश रावल, कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा नज़र आये थे. ये इस साल जुलाई महीने की 7 तारिक को रिलीज़ हुई थी.

2. मुबारकां

mubarakan-movie
अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां एक बेहतरीन फिल्म है, जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में सबसे ज्यादा अच्छा काम अनिल कपूर ने किया है. इस फिल्म में इलियाना और कृति खरबंदा भी नज़र आई है. ये फिल्म इस साल जुलाई महीने की 28 तारिक को रिलीज़ हुई है.

3. जुडवा 2

judwaa-2-varun-dhawan-taapsee-pannu
वरुण धवन की फिल्म जुड़वाँ 2 सितम्बर महीने की 29 तारिक को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने 137 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की है और ये इस साल की दूसरी सबसे कामयाब फिल्म है. इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया है.

4. गोलमाल अगेन

golmaal-movie
रोहित शेट्टी के द्वारा निर्देशित फिल्म गोलमाल अगेन इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बन चुकी है. ये एक कॉमेडी फिल्म है और इसने अबतक 205 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे और परिणीती चोपड़ा जैसे कलाकार नज़र आये थी. ये फिल्म इस साल दिवाली के दौरान रिलीज़ हुई थी.

5. फुकरे रिटर्न्स

fukrey-returns-movie-collection-day-4
इस साल के अंत में रिलीज़ हुई फिल्म फुकरे रिटर्न्स ने चार दिन में 37 करोड़ की कमाई करके सभी को चौका दिया. इस फिल्म की कॉमेडी लोगो को काफी पसंद आई है. इस फिल्म में पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा नज़र आये.

कुल मिलाकर कहे तो, इस साल की ये पांच कॉमेडी फिल्मे है जिन्होंने दर्शको को खूब हसाया.

देखे इसे: How To Become A Successful YouTuber

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *