ये है अक्षय कुमार की 5 फिल्मे जो 2018 में धूम मचाएगी

बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुके अक्षय कुमार अब हर तरह की फिल्मे कर रहे है. इस साल उन्होंने जॉली एल एल बी और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी कामियाब फिल्मे दी है और अब आनेवाले साल 2018 में भी अक्षय कुमार धूम मचानेवाले है.

Akshay-Kumar-Upcoming-Movies-2018

पढ़े इसे: इन 5 टीवी एक्टर्स ने शादी के बाद लिया तलाक!

ये है अक्षय कुमार की पांच आनेवाली फिल्मे:

1. 2.0

salman-amy-4
इस फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार है क्यूंकि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बुरे आदमी का रोल निभा रहे है. जी हाँ, इस इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नज़र आयेंगे रजनीकांत और एमी जेकसन. ये फिल्म अगले साल जनवरी महीने में रिलीज़ होगी.

2. पैडमैन

Padman
इस फिल्म में अक्षय कुमार बहुत ही अलग तरह का किरदार निभानेवाले है. ये फिल्म आधारित है एक ऐसे इंसान पर जो गाँव की महिलाओ को सस्ते दामो पर पैड उपलब्ध करवाता है. इस फिल्म की निर्माता खुद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना है.

3. गोल्ड

Akshay-Kumar-Gold-Movie
ये फिल्म की कहानी आधारित है बलबीर सिंह पर जिन्होंने साल 1948 में हॉकी टीम की कप्तानी में भारत को गोल्ड मैडल जिताया था. भारत की आज़ादी के बाद ये पहला गोल्ड मैडल था.

4. लैंड ऑफ़ लुंगी

Land-Of-Lungi-Vivegam
जी हाँ, ये अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म का नाम है, जो की साउथ की फिल्म विवेगम का रीमेक होगी. इस फिल्म में अक्षय फिरसे नज़र आयेंगे अपने एक्शन वाले अवतार में.

5. मुग़ल

Mogal-Movie
ये फिल्म एक बायोपिक है जो की आधारित है संगीत जगत के मशहूर इंसान गुलशन कुमार के बारे में. इस फिल्म को निर्देशित करेंगे सुभाष कपूर और इसके निर्माता होंगे भूषण कुमार.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Vivek Oberoi Targeted Salman Khan For This Reason

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *